X
    Categories: Bollywood

एक्ट्रेस ने टीशर्ट में शेयर की ऐसी फोटो, लिखा ‘आज आम की तरह…’, लोगों ने कहा- आपके आम तो…

कभी कभार लोगों को सोशल मीडिया पर जवाब देना भारी भी पड़ जाता है। ऐसा तब होता है जब जवाब देते समय शब्दों के चयन में सावधानी ना रहे। ऐसा ही हादसा एक साउथ की एक्ट्रेस के साथ हो गया है। इस तेरतर्रार एक्ट्रेस को लोगों ने इसलिए ट्रोल किया था कि उनकी फोटोज काफी उत्तेजक थी। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने पीले रंग की टीशर्ट पहना हुआ फोटो शेयर किया। इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘लोग कहते हैं कि मैं जो भी होना चाहती हूं हो सकती हूं, तो आज मैं खुशमिजाज आम हूं।’

इस फोटो को फेसबुक और ट्विटर पर जब एक्ट्रेस अमाला पॉल ने शेयर किया तो लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब लोगों ने आम का मतलब उनकी पीले रंग की टीशर्ट से जोड़ना शुरू कर दिया। इसके बाद ऐसे—ऐसे कमेंट्स आए कि देखने वाले भी पानी—पानी हो गए।

ज्यादातर कमेंट्स उनके ‘आम’ शब्द को इस्तेमाल करने के चलते सामने आए। कुछ लोगों ने आम शब्द को उनकी बॉडी के पार्ट से जोड़कर कमेंट करना शुरू कर दिया। इससे पता चलता है कि लोगों के दिमाग में कितना कचरा है।

वे शब्दों को अपने तरीके से तोड़मरोड़ कर गलत मतलब निकालने में आनंद महसूस करते हैं। ऐसा करना महिला को नीचा दिखाना या उसके सम्मान को ठेस पहुंचाने जैसा ही है।

This post was last modified on मई 6, 2019 7:56 अपराह्न

Leave a Comment