Home > Bollywood > एक्ट्रेस ने टीशर्ट में शेयर की ऐसी फोटो, लिखा ‘आज आम की तरह…’, लोगों ने कहा- आपके आम तो…

एक्ट्रेस ने टीशर्ट में शेयर की ऐसी फोटो, लिखा ‘आज आम की तरह…’, लोगों ने कहा- आपके आम तो…

कभी कभार लोगों को सोशल मीडिया पर जवाब देना भारी भी पड़ जाता है। ऐसा तब होता है जब जवाब देते समय शब्दों के चयन में सावधानी ना रहे। ऐसा ही हादसा एक साउथ की एक्ट्रेस के साथ हो गया है। इस तेरतर्रार एक्ट्रेस को लोगों ने इसलिए ट्रोल किया था कि उनकी फोटोज काफी उत्तेजक थी। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने पीले रंग की टीशर्ट पहना हुआ फोटो शेयर किया। इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘लोग कहते हैं कि मैं जो भी होना चाहती हूं हो सकती हूं, तो आज मैं खुशमिजाज आम हूं।’

इस फोटो को फेसबुक और ट्विटर पर जब एक्ट्रेस अमाला पॉल ने शेयर किया तो लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब लोगों ने आम का मतलब उनकी पीले रंग की टीशर्ट से जोड़ना शुरू कर दिया। इसके बाद ऐसे—ऐसे कमेंट्स आए कि देखने वाले भी पानी—पानी हो गए।

ज्यादातर कमेंट्स उनके ‘आम’ शब्द को इस्तेमाल करने के चलते सामने आए। कुछ लोगों ने आम शब्द को उनकी बॉडी के पार्ट से जोड़कर कमेंट करना शुरू कर दिया। इससे पता चलता है कि लोगों के दिमाग में कितना कचरा है।

वे शब्दों को अपने तरीके से तोड़मरोड़ कर गलत मतलब निकालने में आनंद महसूस करते हैं। ऐसा करना महिला को नीचा दिखाना या उसके सम्मान को ठेस पहुंचाने जैसा ही है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *