Home > Bollywood > 2017 की बॉलीवुड मूवीज लिस्ट, ये नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा

2017 की बॉलीवुड मूवीज लिस्ट, ये नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा

साल 2016 में दर्शकों को नीरजा, सुल्तान, उड़ता पंजाब, रूस्तम, पिंक, एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, डियर जिंदगी, दंगल जैसी हिट सुपरहिट फिल्में देखनें को मिली। वहीं अब नए साल की शुरूआत के साथ ऑडियंस की नजर भी नई फिल्मों पर है। फैस अपने फेवरेट स्टार्स की साल 2017 मे रिलीज (2017 bollywood movies) होने वाली फिल्मों का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे है। इनमें शाहरूख की रईस, सलमान खान की ट्यूबलाइट, कंगना रानावत की रंगून जैसी कई फिल्में शामिल है। जानिए इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों के बारें में।

2017 bollywood movies
2017 bollywood movies

 

शाहरूख खान की फिल्म रईस को लेकर दर्शक ब्रेसबी से इंतजार कर रहे है। 25 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म में 1980 के दशक की कहानी फिल्माई गई है। इसमें शाहरूख शराबी तस्कर का रोल अदा किया है। यह फिल्म साल 2016 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन सलमान की सुल्तान के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई।25 जनवरी को ऋतिक रोशन की काबिल भी रिलीज होगी। (2017 bollywood movies) इसमें ऋतिक रोशन एवं यामी गौतम ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसमें रोनित एवं रोहित रॉय नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म में ऋतिक और यामी दृष्टिहीन के किरदार में होंगे।

यह भी देखे: टीवी की बहू का ये वीडियो हुआ वायरल, बी ग्रेड मूवी में दिया था बोल्ड सीन

इस साल सलमान खान की दो फिल्में रिलीज होगी। फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड है। फिल्म ईद के खास मौके पर 25 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए चाइनीज एक्ट्रेस जू जू बॉलीवुड में कदम रख रही है। आपको बतादें सलमान को बॉलीवुड में गॉडफादर माना जाता है। कई हीरो-हीरोइन सलमान की फिल्मों से बॉलीवुड में कदम रख चुके है।

2017 bollywood movies
2017 bollywood movies

 

वहीं सलमान की टाइगर जिंदा है को लेकर भी दर्शक बेहद उत्सुक है। हालांकि इस फिल्म के लिए दर्शकों को काफी इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म साल के अंत में क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज होगी। अली अब्बास निर्देशित फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है।कंगना रनौत, शाहिद कपूर स्टारर फिल्म रंगून इन दिनों बेहद सुर्खियों में है। विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्म भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दौरान की कहानी बयां करती है। युद्ध पर आधारित फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी।

बीते साल फिल्म पिंक के जरिए छाप छोड़ने वाले महानायक अमिताभ बच्चन इस साल सरकार-3 में नजर आएंगे। यह फिल्म सरकार सीरिज का तीसरा पार्ट है। इससे पहले भी बिग बी दोनों पार्ट में काम कर चुके है। राजनैतिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म में अमिताभ के अलावा मनोज वाजपेयी, जैकी श्रॉप, रोनित रॉय, यामी गौतम ने अहम किरदार निभाए है। फिल्म 17 मार्च को रिलीज होगी।

यह भी देखे: रामायण है 100 फीसदी सच, आज भी मौजूद हैं ये प्रमाण

दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह की जोड़ी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती 17 नवंबर को रिलीज होगी। यह जोड़ी भंसाली के साथ फिल्म बाजीराव मस्तानी में भी काम कर चुकी है। इसमें शाहिद कपूर ने भी अहम रोल प्ले किया है।निजी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही रणबीर-कैटरीना की जोड़ी जल्द ही पर्दे पर नजर आएंगी। कटरीना-रणबीर स्टारर फिल्म जग्गा जासूस 7 अप्रेल को रिलीज होगी।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

Big Boss Season 11

बिग बॉस सीजन 11 छोड़ सकते हैं सलमान खान, ये बन सकते हैं नए बॉस

मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-11 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। बिग बॉस …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *