Home > Bollywood > जबरदस्त एक्शन और रोमांस से भरा ए जेंटलमैन मुवी का ट्रेलर हुआ रिलीज,देखिए वायरल वीडियो

जबरदस्त एक्शन और रोमांस से भरा ए जेंटलमैन मुवी का ट्रेलर हुआ रिलीज,देखिए वायरल वीडियो

सिद्वार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस की आने वाली मुवी ‘अ जेंटलमैन‘ का ट्रेलर (A Gentlemen movie trailer) हालही में रिलीज किया गया है। एक्शन और काॅमेडी से भरे इस मुवी के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी तारीफे मिल रही है। सिद्वार्थ मल्होत्रा इस मुवी में अपने रोमाटिंक और चाॅकलेटी इमेज से बाहर आकर जबरदस्त एक्शन किया है। इस मुवी के ट्रेलर में जैकलीन भी हाथ में बंदुक लिए नजर आ रही है। इस मुवी ट्रेलर में आप जबरदस्त एक्शन और रोमांच का मिक्सर देख सकते है।

A Gentlemen movie trailer

यह भी पढ़े : आप भी घर में एटीएम लगवाकर कमा सकते है 1 लाख रुपयें महीना

इस मुवी में काफी समय बाद सुनील शेट्टी भी नजर आ रहे है। बढ़ी ढ़ाढी में सुनील शेट्टी काफी आकर्षक लग रहे है। इस मुुवी में दर्शक सिद्वार्थ मल्होत्रा को डबल रोल में देख सकेगे। एक तरफ दर्शक उन्हे इस मुवी में सीधे साधे लडके के रुप में देख सकेगे। तो दूसरी तरफ वे रफ टफ लुक में भी नजर आयेगे। मुवी को ट्रेलर (A Gentlemen movie trailer)  देखकर यह कहा जा सकता है कि सिद्वार्थ मल्होत्रा ने दोनो किरदारो के साथ न्याय किया है। हालाकि सिद्वार्थ मल्होत्रा को अभी तक बाॅलीवुड में एक एक्टर के तौर पर पहचान नही मिली है। लेकिन इस मुवी के बाद शायद उनके काम को सही पहचान मिले।

A Gentlemen movie trailer

यह भी देखें : मॉडर्न लड़कियो को चाहिए ऐसा हजबैंड, देखें वीडियो

जैकलींन फर्नांडीस ने भी इस मुवी में जानदार काम किया है। जैकलीन को बाॅलीवुड में पहले से ही स्थापित एक्ट्रेस के रुप में पहचाना जाता है। सिद्वार्थ के साथ उनकी यह पहली मुवी है। जैकलीन इस मुवी में काफी खूबसरत लग रही है। वही इस ट्रेलर (A Gentlemen movie trailer)  के एक दृश्य में वे हाथ में बंदुक लिए भी नजर आ रही है। जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे भी इस मुवी मे एक्शन करती नजर आ सकती है। यह मुवी 25 अगस्त को रिलीज हो रही है। सिद्वार्थ और जैकलीन के फैंस के लिए यह मुवी काफी मजेदार साबित हो सकती है। एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का डोज लिए यह मुवी दर्शको को अपनी तरफ कितना आकर्षित कर पाती है,अब यह देखना मजेदार होगा।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *