X

गायक अभिजीत ने किया इतना गंदा ट्वीट, कि उनका ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, जानिए क्या कहा इन्होने

बाॅलीवुड के सिंगर अभिजीत अपने गानो से ज्यादा अपने विवादो को लेकर चर्चा में रहते है। अभिजीत अकसर ऐसे बयान देते ही रहते है। जिनको लेकर वे विवाद खडा कर देते है। लेकिन इस बार उनका ऐसा करना उन्हे ही भारी पड गया है। उनके एक विवादित ट्वीट (abhijeet twitter controversy)  को लेकर ट्वीटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। ट्विटर ने यह कदम ट्वीटर के नियमो के उल्लंघन के तहत उठाया है।

यह भी पढ़े : 12वीं आर्ट्स रिजल्ट 2017 Rajasthan Board 12th Arts Result 2017

अभिजीत ने एक महिला छात्र नेता के खिलाफ बेहद भडकाउ ट्वीट (abhijeet twitter controversy) किया था। उन्होने जेएनयू की पूर्व प्रेसीडेंट शेहला रशीद पर ट्वीट करते हुए कहा था कि ‘‘ अफवाह है कि इन्होने दो घंटे के लिए एडवांस पैसे लिए लेकिन ये अपने क्लाइंट को संतुष्ट नहीं कर पाई।‘‘ उनका यह ट्वीट आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया।

लोग उनके इस बयान की निंदा करने लगे। सोशल मीडिया पर विवाद बढ़ते देखकर अभिजीत ने हालाकि यह ट्वीट (abhijeet twitter controversy)  अपने अकाउंट से हटा दिया था। लेकिन इसके स्क्रीन शाॅट लोगो ने लेकर इसे खूब शेयर किया। अभिजीत शायद बात की गंभीरता को समझ चुके थे। तभी उन्होने अपने अकाउंट से यह विवादित ट्विट हटा दिया। लेकिन ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया। ट्विटर की पाॅलिसी के अनुसार अपमानजनक और अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले यूजर का अकाउंट ट्विटर बंद कर सकता है। उनके इस ट्वीट के विरोध में मशहुर वकील प्रशांत भूषण ने भी एक ट्वीट किया। इस ट्वीट ने प्रशांत भूषण ने अभिजीत को गालियां देने वाला एक ठग कह डाला। प्रशांत भूषण ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया और इस विवाद को राजनिति के साथ जोड दिया।

अभिजीत इससे पहले भी कई विवादित बयान (abhijeet twitter controversy) दे चुके है। सलामन खान के हिट एंड रन केश पर भी उन्होने बयान दिया था कि ‘‘कुत्ता रोड पर सोएगा तो कुत्ते की मौत ही मरेगा, सडके गरीब के बाप की नही है।‘‘ उनके इस बयान की भी काफी निंदा की गई थी। इसके अलावा वे अपने एक बयान में गजल गायक गुलाम अली को बेशर्म और शादी का कव्वाल कह चुके है। सलामान खान पर भी टिप्प्णी करते हुए उन्होने सलमान की देश भक्ति पर सवाल उठाये थे। कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि अभिजीत को शायद सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहना अच्छा लगता है। अब इसके लिए उन्हे विवाद ही खडा करना पडे। लेकिन इस बार उनका यह पैतरा शायद उल्टा पड गया।

Related Post
Leave a Comment