Home > Business > एयरसेल का जियो को जवाब, दे रहा 84 ​जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, जाने पूरा प्लान

एयरसेल का जियो को जवाब, दे रहा 84 ​जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, जाने पूरा प्लान

रिलायंस जियो लगातार अपने प्लान पैश कर रहा है। रिलायंस के प्लान इस तरह के है कि वे ग्राहको के लिए फायदेमंद साबित होते है। रिलायंस ने हालही में अपने कुछ नये और सस्ते प्लान बाजार में उतारे है। जिसकी बदौलत पहले से दबाव झेल रही टेलिकाॅम कंपनियो को एक बार फिर से झटका लगा है। इसी वजह से टेलीकाॅम कंपनियो के बीच एक बार फिर से जंग होने के आसार नजर आने लगे है। इस बार रिलायंस पर जवाबी हमला सबसे पहले एयरसेल ने किया है। एयरसेल जियो के प्लान के जवाब में अपना एक सस्ता डाटा और काॅलिंग प्लान (Aircel data plan) लेकर आया है।

Aircel data plan

यह भी देखें : कंगना का अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, देखिए फोटोज

एयरसेल की तरफ से जारी इस प्लान (Aircel data plan) में ग्राहको को 84 जीबी इंटरनेट डाटा आॅफर किया जा रहा है। एयरसेल ने जियो को टक्कर देते हुए अपना एफआरसी 348 रुपये वाला प्लान लांच किया है। इस प्लान की वैघता अवधि 84 दिनो की है। इस प्लान में यूजर्स को मात्र 348 रुपये में 84 दिन तक हर रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा। इंटरनेट डाटा के साथ ही इस प्लान को लेने वाले ग्राहक 84 दिनो तक फ्री अनलिमिटेड लाॅकल और एसटीडी काॅलिंग का मजा भी ले सकेगे। लेकिन इस प्लान में यूजर्स को 3जी डाटा दिया जा रहा है। वही रिलायंस की बात करे तो जियो के धन धना धन आॅफर में 399 के प्लान में ग्राहको को 84 दिनो के लिए रोजाना 1 जीबी 4जी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड फ्री काॅलिंग भी इस आॅफर में दी जा रही है।

यह भी पढ़े : नीली आंखों वाली गोरी लड़कियों को पत्नी बनाने के लिए रूस जा रहे लोग, जानिए क्यों

जियो के नये आॅफर लांच होने के बाद एयरसेल (Aircel data plan) की तरफ से इसे जवाबी कार्यवाही माना जा रहा है। वही यह भी माना जा रहा है कि जल्द ही दूसरी टेलिकाॅम कंपनिया भी अपने सस्ते प्लान बाजार में उतार सकती है। जियो के लगातार बढते ग्राहको को चलते दूसरी टेलिकाॅम कंपनिया पहले से ही अपने बिजनेस में मंदी की मार झेल रही है। ऐसे में अपने ग्राहको को जियो की तरफ जाने से रोकने के लिए इन कंपनियो को जियो से बेहतर प्लान पेश करने होगे। इस तरह यदि ग्राहको की तरफ से देखा जाये तो इस जंग में उन्हे फायदा मिलने की पूरी उम्मीद है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

vodafone data calling plan

वोडाफोन सुपर प्लान 176, रोमिंग में भी देगा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग का फायदा

टेलीकाॅम सेक्टर में इन दिनो हंगामा मचा हुआ है। कंपनिया लगातार ग्राहको को लुभाने के …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *