Home > Mobile > अब एयरटेल लाया है अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, जाने कैसे पा सकते है आप यह प्लान

अब एयरटेल लाया है अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, जाने कैसे पा सकते है आप यह प्लान

रिलायंस जिओ के वेलकम आॅफर में फ्री काॅलिंग व फ्री डाटा के जबाव में अन्य कंपनीया लगातार अपने नये प्लान लांच कर रही है। सभी कंपनीयों में इस बात की होड लगी है कि किस तरह अपने ग्राहक बचाने के साथ-साथ नये ग्राहक भी जोडे जाएं। इसी कडी में अब एयरटेल लेकर आया है फ्री कालिंग की सुविधा, जिसके तहत एयरटेल के यूजर्स अनलिमिटेड फ्री काॅलिंग की सुविधा ले पायेगे। यह प्लान एयरटेल ने सिर्फ 148 (airtel unlimited calling) रुपयें में लांच किया है, लेकिन इस आॅफर से जुडने के लिए यूजर को किसी के पास जाने की भी जरुरत नही यूजर अपने मोबाइल से मैसेज करके ही इस आॅफर से जुड सकता है। ध्यान रहे इस आॅफर से जुडने के लिए यूजर के मोबाइल में कम से कम 148 रुपये का बेलेंस जरुर होना चाहिए।

airtel unlimited calling

यह भी देखें : सोनम गुप्ता का वीडियो आया सामने, अब तक नही देखा होगा आपने

कैसे जुडे इस प्लान से
इस प्लान (airtel unlimited calling) से जुडने के लिए सबसे पहले ये जांच ले कि आपके एयरटेल सिम में कम से कम 148 रुपये जरुर हो, इस प्लान से जुडने के लिए आपको मैसेज करना होगा व इस प्लान की कीमत आपके बेलेंस से ही काटी जायेगी। इस आॅफर को एक्टिवेट करने के लिए सबसे पहले आपको अपने एयरटेल सिम से डायल करना होगा। इसके बाद स्क्रीन पर एक मैसेज आयेगा इस मैसेज के जबाव मे आपको ‘‘1‘‘ प्रेस करके भेजना होगा। फिर आपको प्लान कन्फर्म करना होगा। ऐसा करने से यह प्लान आपके एयरटेल सिम पर ऐक्टिवेट हो जायेगा व आपके बैलेंस से 148 रुपये काट लिये जायेगे।

यह भी पढ़े : पीएफ कैसे निकाले की चिंता छोड दीजिए, अब करें पीएफ आॅनलाइन निकासी

किस के लिए है यह आॅफर
एयरटेल का यह अनलिमिटेड काॅलिंग (airtel unlimited calling) का आॅफर सिर्फ प्री-प्रेड यूजर्स के लिए ही है। पोस्ट पेड यूजर इस सुविधा का लाभ नही ले पायेगे। साथ ही यह भी ध्यान रखे की अनलिमिटेड काॅलिंग की सुविधा एयरटेल टू एयरटेल ही मिलेगी, अन्य नेटवर्क पर काॅल करने पर आपके प्लान के हिसाब से चार्ज लग सकता है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

airtel vs jio

एयरटेल ने फिर लॉन्च किया ‘फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग’ ऑफर, Know more

रिलायंस जियो के मार्केट में आने के बाद तमाम टेलिकॉम कंपनियों की नींद उड़ी हुई …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *