Home > Bollywood > एक्टर एजाज खान ने लगाए पुलिस विभाग पर गंभीर आरौप, देखिए वायरल वीडियो

एक्टर एजाज खान ने लगाए पुलिस विभाग पर गंभीर आरौप, देखिए वायरल वीडियो

फिल्म एक्टर एजाज खान ने अपना एक वीडियो फेसबुक (ajaz khan video) पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में वे पुलिस विभाग पर गंभीर आरौप लगा रहे है। एक्टर एजाज खान ने अपने फेसबुक पर लाइव करते हुए इस वीडियो को शेयर किया। इस वीडियो में वे पुलिस विभाग पर उन्हे फसाने का आरौप लगा रहे है। इस वीडियो को पोस्ट करते ही यह वायरल हो गया। इस वीडियो को अब तक लाखो लोग देख चुके है। वही हजारो लोग उनके इस वीडियो पर कमेंट कर चुके है। इस वीडियो में वह कह रहे है। कि वे फिलहाल शूटिंग के लिए बाहर गये हुए है। और पीछे से पुलिस उनके घर जाकर तलाशी ले रही है।

ajaz khan video

यह भी देखें : क्या—क्या करती है लड़किया अकेले में, जानना है, तो देखें वीडियों

इस वीडियो (ajaz khan video) में एजाज खान कह रहे है। कि वे घर से शूटिंग के लिए बाहर गये हुए है। और उनके पीछे से 10 से 12 पुलिस वाले उनके घर आये है। उनके घर पर उनकी पत्नी और बच्चा अकेला है। और पुलिस वाले कह रहे है, कि उन्हे घर की तलाशी लेनी है। क्योकि उनके घर में ड्रग्स है। आगे वे कह रहे है कि पुलिस उनके घर में डग्स रखकर उन्हे फसाना चाह रही है। इसके आगे वह लोगो से अपील कर रहे है। कि उनके चाहने वालो और दोस्तो को उनके घर जाना चाहिए। क्योकि वे घर पर अकेले है। वह कह रहे है कि मेरे चाहने वालो को मेरे से इस समय महोब्बत दिखानी चाहिए। आप लोगो को मेरे घर के नीचे जाना चाहिए और पुलिस को बताना चाहिए कि वे अकेले नही है।

यह भी पढ़े : कैसे बनी नोटबंदी की योजना, जानिए भारतीय अर्थव्यवस्था के सबसे बडे फैसले के पीछे की कहानी

एजाज इस वीडियो (ajaz khan video) के अंत में बीजेपी सरकार को भी निशाना बना रहे है। वे पुलिस पर आरौप लगा रहे है कि पुलिस बिना सर्च वारेंट के उनके घर की तलाशी लेना चाह रही है। ऐसे में सब दोस्तो को मेरा साथ देना चाहिए। अंत में वे व्यंग्यात्मक लहजे में भाजपा सरकार पर भी निशाना साध रहे है। हालाकि एजाज खान का यह वीडियो काफी वायरल हो गया है। लेकिन अभी तक पुलिस विभाग की तरफ से इसके बारे में कोई जवाब नही आया है। अब यह पूरा मामला क्या है। यह तो जल्द ही पता चल जायेगा। लेकिन फिलहाल एजाज का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Posted by Ajaz khan on Wednesday, April 26, 2017

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *