Home > Bollywood > अक्षय कुमार ने की ऐसी बात की कोई दूसरा शायद ही हिम्मत करे , देखे वायरल वीडियो

अक्षय कुमार ने की ऐसी बात की कोई दूसरा शायद ही हिम्मत करे , देखे वायरल वीडियो

अक्षय कुमार उन हीरोज में से है जो केवल पैसा कमाने के लिए मुवीज नही करते। अक्षय कुमार की मुवीज देखने वाले जानते है कि अक्षय की मुवीज सोशल मुद्दो को भी उठाती है। उनकी देशभक्ति पर बनी मुवीज के बारे में भी सब जानते है। इसके अलावा अक्षय कुमार अपनी सामाजिक जिम्मेदारी भी निभाते है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो या टैक्सट् पोस्ट द्वारा सामाजिक जागरण के मुद्दे उठाते रहते है। हालहि में अक्षय का एक और वीडियो वायरल (akshay kumar video social issues) हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय एक ऐसे मुद्दे पर बात कर रहे है। जिसपर बात करने में शायद कोई भी सेलिब्रिट्री घबराएं या शर्म करे। अक्षय का सोच और शौच विषय पर पोस्ट किया गया यह वीडियो आजकल काफी वायरल है।

akshay kumar video social issues

यह भी पढ़े : गुजरात में हुआ उरी हमलें पर श्रद्धांजलि इंवेट, गायक पर हुई नोटो की बारिश

अक्षय कुमार इस वीडियो (akshay kumar video social issues) में खुले में शौच जाने की समस्या पर बात कर रहे है। अक्षय इस वीडियो में यह कहना चाह रहे है कि हर घर मे शौचालय क्यो जरुरी है। अक्षय इस वीडियो में कहते नजर आ रहे है कि एक तरफ तो हम सुपर पावर बन रहे है दुसरी तरफ हमारी घर की इज्जत महिलाओं के लिए घर में शौचालय भी नही है। जिसके चलते महिलाओ को खुले में जाना पडता है। अब अगर सुबह वे ढ़ग से शौच नही कर पाए तो उन्हे दिन भर रौक कर रखना पडता है। जिसके चलते हमारे बच्चो में कई बीमारियां आ रही है। और इन्ही बीमारियां के चलते रोज 1000 बच्चे मौत का शिकार हो रहे है। अक्षय कुमार का कहना है कि जब हमारे घरो में रसोई, बेडरुम और अन्य सभी चीजे जरुरी है तो फिर शौचालय क्यो नही।

यह भी देखें : नहीं मान रही जरीन खान, फिर दिए बोल्ड सीन, हद कर दी इस वीडियो में

यह पहली बार नही है जब अक्षय ने सामाजिक मुद्दो पर बात की हो। अक्षय इससे पहले भी कई सामाजिक मुद्दो पर अपनी राॅय रख चुके है। अभी कुछ ही महिनो पहले उन्होने फौजीओं के समर्थन में भी इसी तरह की बात (akshay kumar video social issues) की थी। जिसमें वे फौजीओ को आर्थिक मदद देने की बात कर रहे थे। अक्षय कुमार को उनके फैंस बाॅलीवुड का सच्चा हीरो भी मानते है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *