Home > App Ki News > चूहे गटक गये लाखो लीटर शराब, जाने कहा हुआ यह अजीब कारनामा

चूहे गटक गये लाखो लीटर शराब, जाने कहा हुआ यह अजीब कारनामा

शराब को एक गलत शौक कहा जाता है। लोग शराब के सेवन को ना केवल मानव शरीर के लिए हानिकारक बताते है। बल्कि शराब को एक सामाजिक बुराई भी कहा जाता है। हमारे भारतीय समाज में भी शराब पीने वालो को अच्छी नजर से नही देखा जाता। शराब के शारीरीक और सामाजिक नुकसानो को देखते हुए भारत के कई राज्यो में पूर्ण शराबबंदी है। इन राज्यो में शराब बेचना और खरीदना कानूनन जुर्म है। लेकिन क्या हो जब ऐसे राज्यो से यह खबर सुनने को मिले की इंसान तो इंसान जानवर भी शराब पीने लगे है। और जानवर भी कौनसा एक छोटा सा चूहा (alcohol drinker rat)। लेकिन बिहार से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। खबरो के अनुसार बिहार में पुलिस द्वारा जब्त की गई लाखो लीटर शराब चूहे पी गये है।

alcohol drinker rat

यह भी पढ़े : करण जौहर का खुलासा, ये करते है सैक्स के बाद

दरअसल यह मामला आजकल सुर्खीयो बटोर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार पुलिस ने एक अजीब बयान दिया है। उनके अनुसार शराब बंदी के बाद बिहार पुलिस द्वारा जब्त की गई करीब 9 लाख लीटर शराब चूहे (alcohol drinker rat) पी गये। पुलिस के अनुसार उन्होने शराब बंदी के बाद पिछले तकरीबन एक साल में 9 लाख लीटर से भी ज्यादा शराब जब्त की थी। इस शराब में देसी और विदेशी दोनो प्रकार की शराब थी। खबरो के अनुसार इस शराब के बारे में पुलिस का कहना है कि कुछ शराब तो जब्ती की कार्यवाही के दौरान ही खराब हो गयी। और बाकि शराब को चूहे गटक गये। अब चूहो द्वारा लाखो लीटर शराब पीने को यह मामला मीडिया में सुर्खीया बटोर रहा है। बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस मुख्यालय ने अब इस मामले की जांच के आदेश दे दिए है।

यह भी देखें : लड़कों के इस अंग की साइज को लेकर लड़कियों ने दिए चौंकाने वाले जवाब, देखें वीडियो

चूहा (alcohol drinker rat) द्वारा इतनी अधिक मात्रा में शराब पी जाने की खबर किसी के भी गले नही उतर रही है। गौरतलब है कि भारत में गुजरात में काफी सालो से शराब बंदी है। बिहार में नितिश सरकार के आने के बाद बिहार में भी पूर्ण शराब बंदी लागू कर दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने जगह-जगह छापे मार कर अवैध रुप से बनाई और बैची जा रही शराब जब्त की थी। लेकिन अब पुलिस का यह चैंका देने वाला बयान सामने आया है। शराबी चूहो की चर्चा आजकल पूरे देश में हो रही है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

mogli girl

जंगल में मिली रियल मोगली गर्ल, जानवरो की तरह करती है व्यवहार

हम सभी ने मोगली के बारे में तो जरुर सुना होगा। मोगली जंगल बुक का …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *