Home > Bollywood > ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप, चला वरूण—आलिया का जादू

‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप, चला वरूण—आलिया का जादू

मुंबई। हालिया रिलीज फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया (Alia Bhatt Movie) बॉक्सऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। होली के दिन भी दर्शकों पर बद्रीनाथ की दुल्हनिया का खूब रंग चढ़ा।  फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब धमाल मचा रही है। फिल्म साल 2017 की दूसरी ऐसी फिल्म बन गई है जिसने विदेशी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की। इस मूवी ने अब तक घरेलू और विदेशी बॉक्स आॅफिस पर 110 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Alia Bhatt movie
Alia Bhatt movie

फिल्म ने महज 4 दिन में 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया। आपकों बतादें फिल्म ने पहले वीकेंड में करीब 43 करोड़ रूपए की कमाई थी। रिलीज के चौथे दिन यानी होली के बाद दुल्हनिया ने 12 करोड़ रूपए का कारोबार किया। कुल मिलाकर फिल्म ने करीब 55 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर लिया।

आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी, मांगी 50 लाख की फिरौती

गौरतलब है कि फिल्म होली के खास मौके पर शुक्रवार को रिलीज हुई थी। रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 12.25, दूसरे दिन 14.75 एवं तीसरे दिन रविवार को 16.05 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ ज्यादा कमाई कर इस साल की तीसरी बड़ी ओपनिंग फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी दी कि ब्रदीनाथ की दुल्हनिया ने विदेशों में करीब 19 करोड़ रूपए की कमाई की। उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी।

दावा है इस एक्ट्रेस का हॉट वीडियो को देखकर घबरा जाएंगे, देखें वीडियो

फिल्म में बद्रीनाथ और वैदेही के प्यार की कहानी है। बद्रीनाथ वैदेही अपनी दुल्हनिया बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। इसी बीच वैदेही शादी के मंडप से भाग जाती है। फिल्म वरूण धवन एवं आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई है। वरूण बद्रीनाथ के रोल में है जबकि आलिया ने वैदही का किरदार अदा किया है। इससे पहले भी यह जोड़ी 2 फिल्मों स्टूडेंट ऑफ द ईयर एवं हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में साथ काम कर चुकी है।

दो चिंपैजी ने किया संभावना सेठ को ‘किस’, वीडियो वायरल

स्टूडेंट ऑफ द ईयर आलिया एवं वरूण की डेब्यू फिल्म थी। 10 मार्च को रिलीज हुई फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वरूण ने कहा था कि यह महज एक टाइमपास फिल्म नहीं है। इसमें एक मैसेज छिपा हुआ है जिसका लोगों ने निहितार्थ निकाला है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Aloe Vera Income

एलोवेरा के फायदे और इसकी खेती से कमाई है लाखों करोड़ों में, पढ़ें डिटेल

आज के जमाने में एलोवेरा के फायदे एवं गुणों किसी से छुपे हुए नहीं है। …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *