Home > Bollywood > विवाह की छुटकी अब हो गई है इतनी बोल्ड, देखें इनकी हॉट तस्वीरे

विवाह की छुटकी अब हो गई है इतनी बोल्ड, देखें इनकी हॉट तस्वीरे

शाहिद कपूर व अमृता राव की मुवी ‘‘विवाह‘‘ को भारतीय दर्शको ने काफी पंसद किया था। इस मुवी को बाॅक्स आॅफिस के लिहाज से भी काफी सफलता मिली थी। सगाई से शादी की बीच के समय को आधार मानकर बनाई गई इस मुवी में अमृता राव के चरित्र को दर्शको ने काफी पंसद किया था। शाहिद व अमृता राव के अलावा एक और एक्ट्रेस ने भी इस मुवी के जरिए दर्शको का ध्यान खीचा था। इस बाल कलाकार ने इस मुवी में अमृता राव की छोटी बहन का रोल किया था। जिसे मुवी में छोटी के नाम से जाना गया था। इस बाल कलाकार का नाम अमृता प्रकाश है। लेकिन अब यह बाल कलाकार काफी बडी हो चुकी है। और इनकी बोल्ड तस्वीरो ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा भी मचा रखा है।

amrita prakesh photos

यह भी देखें : बिकनी में दिखेगी टीवी की ये बहू, जानिए कौन है ये बोल्ड अंदाज परोसने वाली एक्ट्रेस

अमृता प्रकाश की कुछ तस्वीरे पिछले कुछ दिनो से काफी वायरल है। अपने विवाह वाले लुक से अलग इन तस्वीरो में आप इनका एक अलग ही रुप देख सकते है। विवाह मुवी में इनकी भुमिका एक सांवली व सामान्य सी दिखने वाली लडकी की थी। लेकिन जिन लोगो को अभी तक इनका वही लुक याद है वे इनकी ताजा तस्वीरो को देख कर चैक सकते है।

Murder on my mind ❤️🤓

A post shared by Amrita Prakash (@amoopointofview) on

अमृृता प्रकाश ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ फोटोज शेयर कि है। इन फोटोज में वे काफी हाॅट और बोल्ड नजर आ रही है। अमृता प्रकाश की ये फोटोज काफी वायरल हो रही है। और सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को काफी पंसद भी किया जा रहा है।

हालाकि आजकल वे मुवीज में कम नजर आ रही है, लेकिन फिर भी वे सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर 2 लाख से भी ज्यादा फाॅलोवर्स है। और वे सोशल मीडिया पर किसी सेलिबिट्री की हैसियत रखती है।

अमृता प्रकाश ने अपने कैरियर की शुरुआत एक बाल कलाकार की तरह की थी। उन्होने कई बडी कंपनियो के लिए एड शूट भी किया था। जिन्हे काफी पंसद किया जाता था। इसके बाद वे विवाह मुवी में नजर आई।

🥀 . . . Photography: @avirajsaluja

A post shared by Amrita Prakash (@amoopointofview) on

जहां उनके किरदार को काफी पंसद किया गया। हालाकि फिलहाल वे बडे पर्दे से दूर है। लेकिन फिर भी वे सोशल मीडिया के माध्यम से काफी ऐक्टिव रहती है। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरे पोस्ट करती रहती है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

rajasthan board exam 2018

बाहरवीं बोर्ड परीक्षा ​परिणाम 2018

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की बारहवीं कक्षा में तीन संकायो का पाठ्यक्रम पढाया जाता है। …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *