Home > Bollywood > अन्या सिंह और आदर जैन हैं नये बॉलीवुड स्टार्स, देखें इनकी फोटोज

अन्या सिंह और आदर जैन हैं नये बॉलीवुड स्टार्स, देखें इनकी फोटोज

मुंबई। रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा जैसे सितारों को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाला यशराज फिल्म्स एक बार फिर इंडस्ट्री में दो नए चेहरे लाने की तैयारी है। जी हां, यशराज बैनर तले दो नए चहरे अन्या सिंह (Anya Singh Photos) एवं आदर जैन अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने जा रहे है।

Anya Singh Photos
Anya Singh Photos and Aadar Jain Photos (Instagram/Twitter)

 

अन्या सिंह दिल्ली की रहने वाली है। वहीं आदर जैन राजकपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं। मुंबई में इन स्टार्स की लॉन्चिंग के दौरान आदर जैन को उनके कजन ब्रदर रणबीर कपूर ने इंट्रोड्यूस किया। आदर रणबीर की बुआ के लड़के है। अपने कजन ब्रदर को लेकर खुलासा करते हुए रणबीर ने कहा, आदर उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। वहीं अन्या को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंट्रोड्यूस किया।

Many said don’t even think about it. Few said think again. I said, JUST BELIEVE.

A post shared by Anya Singh (@anyasinghofficial) on

यह भी देखें : कपल ने खुले में पार कर दी सारी हदें, बच्ची का भी नहीं रहा ध्यान, वीडियो वायरल

Before the spotlight found me, I always had my sun.

A post shared by Anya Singh (@anyasinghofficial) on

प्रोडक्शन हाउस ने अधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया पर अन्या की कई तस्वीरें एवं वीडियोज भी शेयर किया है। यह फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। फैंस अन्या की फोटोज को लाइक एवं शेयर कर रहे हैं। यहीं नहीं कुछ ही घंटों में अन्या के कई फालोअर्स बन गए। आपको बतादें आदर जैन और अन्या सिंह वाईआरएफ के तहत बीटाउन में एंट्री करने जा रहे है। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर हबीब फैजल करेंगे। हालांकि ये दोनों स्टार्स किस फिल्म में काम करेंगे, इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है।

इस वीडियो को देखने के बाद उनके आलोचक भी बन जाएंगे फैन, देखें वायरल वीडियो

बताया जा रहा है कि अन्या सिंह एवं आदर जैन वाईआरएफ के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है। आपको बतादें डायरेक्टर हबीब फैजल इससे पहले फिल्म इश्कजादे के जरिए अभिनेता अर्जुन कपूर एवं परिणीति चोपड़ा को बॉलीवुड में उतार चुके है। इस फिल्म का निर्माण भी यशराज फिल्म्स के तहत हुआ था। फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के जरिए वाईआरएफ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी लॉन्च कर चुका है। इसमें अनुष्का ने बॉलीवुड किंग शाहरूख खान के साथ काम किया था। शाहरूख और यशराज का खास कनेक्शन है। शाहरूख वाईआरएफ बैनर तले कई फिल्में कर चुके है। देखना यह है कि अन्या और आदर वाईआरएफ के तहत फैंस के लिए क्या खास लेकर आते है।

अब फेसबुक खुद दिखा रहा फ्री वाईफाई कनेक्शन, आपने यूज किया क्या

Everyone’s journey is bumpy. I made mine a joyride.

A post shared by Anya Singh (@anyasinghofficial) on

loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Kapil Sharma live

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लड़ाई पर कपिल ने खुद लाइव आकर दी सफाई

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *