X

गर्ल्स से नंबर लेने का यह तरीका जानकर हैरान रह जाएंगे आप, देखें वीडियो

नई दिल्ली। कोई भी स्मार्ट सी लड़की को देखकर हर कोई लड़का सबसे पहले उससे उसका फोन नंबर लेना चाहता है। कुछ लोग किसी काम के लिए नंबर लेते है तो कोई ऐसे ही मौज मस्ती के लिए। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह एक लड़का अलग-अलग बहाने बनाकर (Asking Girls Number) गर्ल्स से उनके नंबर लेता है।

Asking girls number

कुछ लड़कियां आसानी से नंबर दे देती वहीं कुछ गर्ल्स बहाने बनाकर मना कर देती है। दरअसल, यह एक प्रैंक वीडियो है जो यू ट्यूब पर बेहद वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को करीब 61 लाख लोग देख चुके है। वीडियो में दिखाया गया कि एक राज नामक शख्स किस तरह गर्ल्स से उनके फोन नंबर लेता है। वह एक लड़की से कहता है कि उसे अपनी गर्लफ्रेंड को फोन करना है और उसके फोन में बैलेंस नहीं है। लड़की आसानी से फोन दे देती है। बाद में वह लड़का बताता है कि उसने उसका अपने फोन में सेव कर लिया है।

12वीं कक्षा 2017 का परीक्षा परिणाम घोषित, यहां देखें सटीक रिजल्ट

इस तरह वह लड़का कभी फोन में बैलेंस न होने का बहाना बनाता है तो कभी फोन की बैटरी डिस्चार्ज होने का। कभी वह कहता है कि उसे अपने दोस्त को फोन करना है। यहां तक की वह एक पण्डित जी को भी अपने इस वीडियो का शिकार बनाता है। जब वह एक मेडिकल स्टूडेंट से फोन लेता है और कहता कि उसने उसका नंबर ले लिया है। अब वह उसको मैसेज करेगा। इस पर लड़की उसको कहती है कि मेरा नंबर क्यों लिया, डिलिट करो तब वह कहता है कि वह सुंदर है और अच्छी दिखती है।

बोर्ड कक्षा के रिजल्ट, यहां जाने कैसे चैक करे अपना रिजल्ट

कुछ गर्ल्स बैलेंस न होने का बहाना बनाकर लड़के को फोन देने से मना कर देती है। वहीं एक लड़की नाराज हो जाती है और उसका फोन छीन लेती है। बाद में वह खुलासा करता है कि यह एक प्रैंक वीडियो है और उसने कोई नंबर सेव नहीं किया है। भले यह Asking Girls Number वीडियो प्रैंक हो लेकिन सोचने पर मजबूर करता है कि इस तरह क्या लड़कियों को अनजान लोगों को अपना फोन नंबर देना चाहिए या नहीं।

सीबीएसई इस तारीख को जारी करेगा अपनी 12वीं बोर्ड का परिणाम, इस बार होगें ये नये नियम

सीबीएसई जल्द जारी करेगा अपनी बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट, यहां जाने कैसे चैक करे अपना रिजल्ट

This post was last modified on मई 17, 2017 3:02 अपराह्न

Related Post
Leave a Comment