Home > Bollywood > बाबा रामदेव पर अजय देवगन जल्द ला रहे है टीवी शो, जाने कौन निभा रहा है बाबा का किरदार

बाबा रामदेव पर अजय देवगन जल्द ला रहे है टीवी शो, जाने कौन निभा रहा है बाबा का किरदार

बाबा रामदेव का नाम आज केवल एक योग गुरु के रुप में ही नही जाना जाता। बल्कि इससे बढकर आज वे एक सफल कंपनी के संस्थापक भी बन चुके है। बाबा रामदेव को वैसे तो असली पहचान योग गुरु के रुप में ही मिली थी। लेकिन इसके बाद उन्होने पतंजलि की स्थाना की। जो आज भारत की एक सफल कंपनी मानी जाती है। पतंजलि आज सभी तरह के आयुर्वेदिक उत्पाद बना रही है। दवाईयो के अलावा पतंजलि आज रोजमर्रा के काम आने वाली चीजो से लेकर घरेलु उत्पाद और कास्मेटिक भी बना रही है। बाबा रामदेव के संरक्षण में पतंजलि के उत्पाद भारत में ही नही बल्कि दुनिया भर में पंसद किए जा रहे है। इन्ही बाबा रामदेव के जीवन पर जल्द ही एक टीवी शो (baba ramdev tv show) आने वाला है।

baba ramdev tv show

यह भी पढ़े : रसोई गैस सब्सिडी बंद करने की योजना, हर माह बढ़ेगी कीमतें, जानिए कितने का होगा सिलेंडर

इस शो (baba ramdev tv show) का निमार्ण बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन कर रहे है। अजय देवगन को एक एक्टर के अलावा सफल फिल्म निर्माता भी माना जाता है। लेकिन अजय देवगन अब टीवी पर भी अपने कदम रख रहे है। अजय देवगन जल्द ही बाबा रामदेव पर एक टीवी शो लेकर आ रहे है। यह टीवी शो बाबा रामदेव के जीवन से प्ररित होगा। और इसमें बाबा रामदेव के जीवन को दिखाया जायेगा। कि किस तरह एक साधारण बालक से उन्होने योग गुरु और फिर एक सफल कारोबारी तक का सफर तय किया। इस शो के माध्यम से दर्शक बाबा रामदेव के जीवन के उन पहलुयो को भी जान सकेगे। जिनसे अब तक लोग अनजान थे। यह शो जल्द ही शुरु हो रहे एक चैनल पर दिखाया जायेगा। इस शो का शीर्षक ‘‘स्वामी रामदेव: एक संघर्ष‘‘ रखा गया है। इस शो के लिए कलाकार भी फाइनल कर लिये गये है।

यह भी पढ़े : प्रियंका से पहले ही यह बॉलीवुड एक्ट्रेस हॉलीवुड में लिख चुकी है सफलता की कहानी, जानिए कौन है यह

इस शो में बाबा रामदेव के बचपन का किरदार बाल कलाकार नमन जैन निभायेगे। दर्शक नमन जैन को मुवी चिल्लर पार्टी में देख चुके है। इस मुवी में नमन के काम की काफी तारीफ भी हुई थी। और उन्हे अब बाबा रामदेव के बचपन का किरदार निभाने का मौका मिल रहा है। आपको बता दे कि अजय देवगन कई मुवीज का निर्माण कर चुके है। लेकिन यह पहली बार है जब वे छोटे पर्दे पर कोई शो (baba ramdev tv show) लेकर आ रहे है। वो भी एक ऐसी हस्ती पर जिनके जीवन और संघर्ष के बारे में बहुत कम लोग जानते है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *