Home > Bollywood > बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप की सही शुरुआत यो यो हनी सिंह ने की थी तो गलत नही होगा। लेकिन हनी सिंह के बाद बादशाह का रैप भी युवाओ की पहली पंसद बना हुआ है। इन दोनो के अलावा भी कई ऐसे सिंगर है जो प्राइवेट एलबल्म या गाने बना कर रिलीज करते है। और काफी मशहुर है। यहां हम आपको बादशाह के नये गाने (Badshah song kareja) से रुबरु करवा रहे है। यह गाना आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। इसके साथ ही हनी सिंह का नया गाना और गुरु रंधावा का गाना भी काफी वायरल हो रहा है।

Badshah song kareja

यह भी देखें : एक्ट्रेस को मिला काम के बदले ‘सौदा’ करने का आॅफर, देखें व्हाट्सएप चैट पर क्या—क्या लिखा

बादशाह को रैप का बादशाह ही माना जाता है। उनके गाये गाने युवाओ के दिलो में बसते है। उनका गया गाना ‘‘ डीजे वाले बाबू‘‘ रिलीज हुए काफी समय बीत गया है। लेकिन फिर भी यह आज भी पार्टीयो की शान बना हुआ है। इन्ही बादशाह का नया गाना ‘‘करे जा करे जा‘‘ (Badshah song kareja) आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने ने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। अपने मजेदार लिरिक्स और बादशाह के शानदार रैप के चलते यह गाना सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। इस गाने ने रिलीज होने के एक दिन के अंदर ही एक करोड से ज्यादा व्यूज यूट्यूब पर पा लिए है। तो आप भी देखिए और सुनिए बादशाह (Badshah song kareja) का यह गाना।

गुरु रंधावा भी अपनी स्टाइल के गुरु है। उनके गाये गानो को भी युवा काफी पंसद करते है। उनके गाये पंजाबी गाने पार्टीयो की शान बनते है। उनका गाया एक गाना ‘लाहौर‘ आजकल काफी पंसद किया जा रहा है। पार्टी वाले गानो से अलग यह गाना सुनने में काफी मधुर है। इस गाने में गुरु रंधावा ने अपनी अवाज और स्टाइल से जान फुंक दी है। हालाकि यह गाना पंजाबी में है, लेकिन आसान लिरिक्स के चलते इसे पंजाबी ना जानने वाले लोग भी काफी पंसद कर रहे है। तो आप भी दखिए उनका यह गाना।

रैप के मामले में हनी सिंह का नाम सबसे उपर लिया जाता है। लेकिन वे पिछले कुछ समय से कोई नया गाना नही गा रहे थे। लेकिन अब हनी सिंह वापस आ गये है। जल्द ही रिलीज हो रही एक मुवी में उनके द्वारा कंपोज किया गया एक गाना फिल्माया गया है। इस गाने ने भी आते ही धूम मचा दी है। इस गाने को भी सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। हालाकि यह गाना मूल रुप से हंस राज हंस ने गाया है। लेकिन अब इसे हनी सिंह ने पूरी तरह से रिकंपोज किया है। तो मजे लिजिए हनी सिंह के इस गाने का।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Deepika padukone video

पद्मावती विवाद के बाद सामने आया दीपिका का यह वीडियो, तंग कपडो में एक्सरसाइज का वीडियो वायरल

इन दिनो दीपिका पादुकोण की कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है। दीपिका वैसे तो …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *