Home > Bollywood > बाहुबली 2 भी रिलीज होगी चीन में इस तारीख को, जानिए क्या तोड पायेगी दंगल का रिकॉर्ड

बाहुबली 2 भी रिलीज होगी चीन में इस तारीख को, जानिए क्या तोड पायेगी दंगल का रिकॉर्ड

बाॅलीवुड की सबसे सफल दो फिल्मो में कमाई को लेकर जंग जारी है। इस साल जिस मुवी की चर्चा सबसे ज्यादा हुई वह मुवी है ‘‘बाहुबली 2‘‘। बाहुबली 2 अपने रिलीज से पहले ही काफी चर्चा बटोर चुकी थी। इस मुवी ने अपने रिलीज से पहले ही कमाई करना शूरु कर दिया था। रिलीज होने के बाद जैसा की उम्मीद थी। इस मुवी ने बम्पर बाॅक्स आॅफिस कलेक्शन किया। अपनी रिलीज के कुछ हफ्तो बाद ही बाहुबली 2 ने कमाई के मामले में सबको पछाड दिया था। इस मुवी ने रिलीज के कुछ हफ्तो बाद ही एक हजार करोड का कलेक्शन किया। बाहुबली 2 ने कमाई के मामले में आमिर खान की दंगल को भी पिछे छोड दिया। लेकिन दंगल ने चीन (bahubali 2 china release) में रिलीज होने के बाद एक बार फिर अपनी श्रेष्ठता सिद्व कर दी।

bahubali 2 china release

यह भी पढ़े : टोने टोटके : घर के द्वार पर करे ये आसान उपाय, चमकेगा भाग्य

दंगल ने चीन में रिलीज होने के बाद बाॅक्स आॅफिस पर तहलका मचा दिया। इस मुवी ने अब तक 1934 करोड का कारोबार किया है। चीन में दंगल को 7000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। लेकिन अब खबरे आ रही है कि बाहुबली 2 को भी चीन में रिलीज (bahubali 2 china release) किया जाने वाला है। ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उनके अनुसार बाहुबली 2 को चीन में 17 सितंबर को रिलीज किया जायेगा। लेकिन बाहुबली 2 को चीन में केवल 4000 स्क्रीन पर ही रिलीज किया जाएगा।

यह भी देखें : सनी लियोनी की ऐसी तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी,देखें ये चौंकाने वाली Pics

ऐसे में वह फिलहाल तो दंगल से पिछडती नजर आ रही है। लेकिन कमाई का आकंडा देखे तो बाहुबली 2 दंगल से ज्यादा पीछे नही है। बाहुबली 2 अब तक 1684 करोड रुपये की कमाई कर चुकी है। ऐसे में वह दंगल से कमाई के मामले में ज्यादा पिछे नही है। लेकिन बाहुबली को एक और फायदा मिल सकता है। खबरो के अनुसार बाहुबली 2 चीन (bahubali 2 china release)  के साथ जापान, कोरिया और ताइवान में भी रिलीज की जाएगी। ऐसे में बाहुबली 2 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दंगल को मात दे सकती है।

आपको बता दे कि दंगल मुवी एक पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित थी। इस मुवी में आमिर खान ने मुख्य भुमिका निभाई थी। यह मुवी बाहुबली से पहले भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मुवी थी। वही बाहुबली काल्पनिक ऐतिहासिक मुवी है। जिसने अपने पहले भाग की रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया था। और इसके दूसरे भाग ने तो सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकाॅर्ड भी बना लिया था। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह मुवी दंगल की तरह चीन में भी कमाल दिखा सकती है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Dangal vs Bahubali 2 collection

बाहुबली 2 को दंगल ने पछाड़ा, जानिए कितने करोड़ की हो गई आमिर की मूवी

नई दिल्ली। फिल्म बाहुबली-2 रिलीज के करीब 1 महीने बाद भी देशभर में धूम मचा …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *