Home > Bollywood > बाहुबली ने रचा इतिहास, जानिए कितने करोड़ की कमाई करेगी यह मुवी बॉक्स आॅफिस पर

बाहुबली ने रचा इतिहास, जानिए कितने करोड़ की कमाई करेगी यह मुवी बॉक्स आॅफिस पर

बाहुबली 2 की रिलीज में अब केवल एक ही दिन बाकि रह गया है। इस मुवी की रिलीज का पिछले दो सालो से इंतजार कर रहे दर्शको को कल इस मुवी की सौगात मिलने वाली है। इस मुवी को लेकर क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है। कि इस मुवी के पहले कुछ दिन एकदम हाउसफुल हो चुके है। लोग मंहगी दर पर टिकट मिलने के बावजूद इस मुवी को देखने का लोभ नही छोड पा रहे है। इस मुवी ने आॅनलाइन टिकट बुकिंग में भी रिकाॅर्ड (bahubali 2 record) बना लिया है। खबर है कि इस मुवी के आॅनलाइन टिकट बुकिंग करने वालो की संख्या भी लाखो में है। इसके अलावा बाहुबली 2 के टिकट की सिनेमाघरो में कीमत के बारे में भी चैकाने वाली खबर है। खबर है कि इस मुवी के टिकट कई सिनेमाघरो मे 2400 रुपये तक बिक रहे है।

bahubali 2 record

यह भी पढ़े : व्हाट्सएप में आ गए नए फीचर्स, क्या आपने किए ट्राई

आपको बता दे कि बाहुबली के पहले कुछ दिन एकदम फुल हो गये है। सिनमाघरो में आपको इस वीकेंड टिकट मिलना मुश्किल है। इस सप्ताह बाहुबली 2 के अलावा कोई बडी मुवी भी रिलीज नही हो रही है। सभी सिनेमाघरो में सिर्फ बाहुबली ही बाहुबली का जलवा होगा। इस मुवी को लेकर दर्शको की उत्सुकता का ही नतीजा है कि इस मुवी के साथ बाॅलीवुड और साउथ की कोई भी मुवी रिलीज नही हो रही है। आपको बता दे कि बाहुबली के पहले भाग ने भी बाॅक्स आॅफिस पर रिकाॅर्ड तोड सफलता पायी थी। इस मुवी का कुल कारोबार 650 करोड के (bahubali 2 record) पार बाताया जा रहा था। लेकिन बाहुबली 2 के साथ यह आकड़ा इससे कही ज्यादा हो सकता है। खबरो के अनुसार बाहुबली 2 ने रिलीज से पहले ही लगभग 500 करोड का बिजनेस कर लिया है।

यह भी देखें : जयललिता की इस मूवी में था ऐसा सीन कि देना पड़ा एडल्ट सर्टिफिकेट

अब जब यह मुवी रिलीज होगी तो यह आंकडा इससे कही अधिक जा सकता है। माना जा रहा है कि यह मुवी अब तक के सारे बाॅक्स आॅफिस कलेक्शन के रिकाॅर्ड (bahubali 2 record) तोड देगी। अब तक की सफल मुवीज की बात करे तो आमिर खान की पीके और सलामन खान की दंगल इस मामले में पहले नंबर पर है। लेकिन बाहुबली को लेकर जैसा माहौल है। उसे देखकर यह बात तय लग रही है। कि बाहुबली 2 बाॅक्स आॅफिस में उस मुकाम तक जायेगी, जहां पर आज तक कोई मुवी नही पहुच पाई है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

dangal vs bahubali 2

बॉक्स आॅफिस कलेक्शन में दंगल ने पछाडा बाहुबली को, जानिए दोनो मुवीज की कुल कमाई

बाहुबली 2 को भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मुवी कहा जा रहा …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *