Home > Bollywood > बाहुबली 2 को मिल रही भारी सुरक्षा, सीसीटीवी कैमरो की निगरानी में हो रही ​एडिटिंग

बाहुबली 2 को मिल रही भारी सुरक्षा, सीसीटीवी कैमरो की निगरानी में हो रही ​एडिटिंग

पिछले साल से ही जिस मुवी का सबसे ज्यादा इंतजार किया जा रहा है। वह मुवी है ‘‘ बाहुबली 2 ‘‘ (bahubali 2 relese ) . इस मुवी के पहले पार्ट के रिलीज के समय से ही इसके दूसरे पार्ट की भी चर्चा होने लगी थी। इस मुवी के निर्माताओं ने इसके पहले भाग के साथ ही इसके दूसरे भाग की भी घोषणा कर दी थी। इसके पहले पार्ट के साथ ही यह भारत की सबसे ज्यादा चर्चित मुवी बन गयी थी। बाहुबली 2 के लिए दर्शको के इंतजार का आलम यह है कि इसके ट्रेलर को ही अब तक तकरीबन 10 करोड से ज्यादा लोग देख चुके है। अब यह मुवी इसी माह रिलीज होने वाली है। इस मुवी को लेकर जो सस्पेंश है उसे निर्माता किसी भी कीमत पर लीक नही होने देना चाहते।

bahubali 2 relese

यह भी देखें : इस फोटो को देखते ही पति ने ले लिया पत्नी से तलाक, देखें और बताएं कारण

खबरो के अनुसार इस मुवी (bahubali 2 relese ) की फाइनल एडिटिंग का काम चल रहा है। लेकिन इस मुवी की एडिटिंग भी सस्पेंश से भरी हुई है। खबरो की माने तो इस मुवी की एडिटिंग पुरी सुरक्षा के मध्य हो रही है। इस मुवी की एडिटिंग का काम जिस स्टूडियो में चल रहा है वह की सुरक्षा काफी पुख्ता रखी गई है। सीसीटीवी कैमरा और चारो तरफ सिक्योरिटी के बीच इस मुवी की एडिटिंग का काम चल रहा है। इतना ही नही आॅफिस से बाहर निकलते वक्त सभी कर्मचारियों की भी पूरी तरह जांच की जाती है कि कही वह किसी डिवाइस में इस मुवी की कोई सामग्री तो नही ले जा रहे है। इतनी भारी सावधानी का कारण भी साफ है। इस मुवी के साथ सबसे बडा सस्पेंश यही जुडा है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यो मारा। निर्देशक किसी भी हालत में मुवी रिलीज से पहले इस सवाल का जबाव जनता के सामने नही लाना चाहते।

bahubali 2 relese

यह भी देखें : सेक्स की लत पर बनी शॉर्ट फिल्म में शमा सिकंदर ने की हदें पार

आपको बता दे कि बाहुबली (bahubali 2 relese ) के पहले भाग ने ही तकरीबन 600 करोड का बिजनेस किया था। बाहुबली 2 से इससे भी ज्यादा बिजनेस की उम्मीद की जा रही है। माना जा रहा है कि यह मुवी बाॅक्स आॅफिस पर एक नया इतिहास रचने जा रही है। अब जबकि यह मुवी इसी माह रिलीज हो रही है। तो जल्द ही इस मुवी से जुडे सारे जवाब दर्शको के सामने होगे। लेकिन यह तो तय है कि यह मुवी पहली मुवी से भी दमदार होगी।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

dangal vs bahubali 2

बॉक्स आॅफिस कलेक्शन में दंगल ने पछाडा बाहुबली को, जानिए दोनो मुवीज की कुल कमाई

बाहुबली 2 को भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मुवी कहा जा रहा …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *