Home > Bollywood > बाहुबली 2 से पहले फिर से रिलीज होेगी बाहुबली 1, इसे देखने वालो को मिलेगा बाहुबली 2 का टिकट

बाहुबली 2 से पहले फिर से रिलीज होेगी बाहुबली 1, इसे देखने वालो को मिलेगा बाहुबली 2 का टिकट

बाहुबली भारतीय सिने इतिहास की ऐसी मुवी बन चुकी है जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हुई है। इस मुवी के पहले पार्ट ने बाॅक्स आॅफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। इस मुवी ने अपनी रिलीज के बाद कुल 600 करोड का बिजनेस किया था। पहले पार्ट में इस मुवी के निर्माता ने कुछ ऐसा संस्पेंस छोडा की लोग इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार करने लगे। ‘‘कटप्पा ने बाहुबली को क्या मारा‘‘ यह सवाल तो सोशल मीडिया पर इतने जोक्स के साथ शेयर हुआ कि यह एक मुहावरा ही बन गया। अब इस मुवी का दूसरा पार्ट ‘‘ बाहुबली: द कन्क्लूजन‘‘ भी 28 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। लेकिन इस मुवी के रिलीज से पहले ही इसके पहले पार्ट ‘‘बाहुबली: द बिगनिंग‘‘ को भी रिलीज (bahubali the beginning re releasing) करने की योजना बनाई जा रही है।

bahubali the beginning re releasing

यह भी देखें : ये महिला पूरी बॉडी पर होंठों से करती है मसाज, देखें वीडियो

जी हां बाहुबली के चाहने वालो के लिए यह अच्छी खबर है। आगामी 7 अप्रैल को बाहुबली का पहला पार्ट भी रिलीज (bahubali the beginning re releasing) किया जायेगा। लेकिन इससे भी अच्छी बात यह है कि इस मुवी का टिकट खरीदने वालो को ‘‘बाहुबली 2 ‘‘ का टिकट भी दिया जायेगा। इस मुवी के हालहि में रिलीज किये गये पोस्टर मे यह जानकारी दी गई है। बाहुबली पार्ट फस्ट के पोस्टर पर लिखा है कि यह मुवी 7 अप्रैल को पुनः रिलीज होगी। साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि इस मुवी को टिकट खरीदने पर बाहुबली 2 का वीकेंड टिकट भी दिया जाएगा। जानकारो का मानना है कि एक तो इससे उन्हे फायदा मिलेगा जिसने अभी तक बाहुबली का फस्ट पार्ट नही देखा है। दूसरे इससे बाहुबली 2 के लिए भी अच्छा महौल बनेगा।

bahubali the beginning re releasing

यह भी पढ़े : गरीब को अचानक मिले 99 अरब, फिर भी परेशान, जाने वजह

आपको बता दे कि बाहुबली (bahubali the beginning re releasing) मुवी की मुख्य भुमिकाओं में प्रभास, राणा डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, और तमन्या भाटिया है। इसका पहला पार्ट जुलाई 2015 में रिलीज किया गया था। तभी से इसके दूसरे पार्ट को लेकर चर्चा शुरु हुई। पहले खबरे थी कि इसका दूसरा पार्ट 2016 में रिलीज होगा लेकिन फिर यह तय किया गया कि इसका दूसरा पार्ट अप्रैल 2017 को रिलीज किया जायेगा।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

dangal vs bahubali 2

बॉक्स आॅफिस कलेक्शन में दंगल ने पछाडा बाहुबली को, जानिए दोनो मुवीज की कुल कमाई

बाहुबली 2 को भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मुवी कहा जा रहा …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *