Home > Business > बजाज पल्सर एनएस 160 का लांच जल्द, जानिए कीमत एवं फीचर्स

बजाज पल्सर एनएस 160 का लांच जल्द, जानिए कीमत एवं फीचर्स

नई दिल्ली। अगर आप बजाज की लोकप्रिय बाइक पल्सर के चलाने के शौकीन है तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी पल्सर का नया वर्जन जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है। नई बाइक पल्सर एनएस 160 के नाम से मार्केट में लॉन्च की जाएगी। खबरों की मानें तो अगले महीने यानी जुलाई में Bajaj Pulsar NS 160 इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है।

Bajaj Pulsar NS 160
Bajaj Pulsar NS 160

 

आपको बतादें कुछ समय पहले ही मुंबई-पुणे हाइवे पर टेस्टिंग के दौरान की नई पल्सर की तस्वीरें सामने आई थी। बताया जा रहा है कि कंपनी ने पल्सर एनएस 160 को डिलरशिप के पास भेजना भी शुरू कर दिया है। हालांकि डीलर्स का कहना है कि अभी तक उन्हें बाइक नहीं मिली है। इसकी बुकिंग्स जुलाई में शुरू होने के आसार है।

अदा शर्मा के डांस के लाखों हैं दीवाने, फोटोज और वीडियोज को देखा जाता है तुरंत, आप भी देखें

फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में 160.3 सीसी का ऑयल कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 15.2 बीएचपी पॉवर एवं 14.6 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इसमें 5स्पीड गियरबॉक्स भी दिया है। साथ ही इसमें 37 एमएम टेलिस्कोपिक अप फ्रंट फॉर्क्स भी दिए गए है। इसके फ्रंट टायर का साइज 80/100 और रियर टायर का साइज 110/80 है। इसमें 240 एमएम फ्रंट डिस्क ब्रेक और 130 एमएम रियर ड्रम ब्रेक भी दिए गए है।

आपका कितना बढ़ा HRA—DA, अब कितना मिलेगा कुल सातवां वेतन, जानिए यहां

इसके अलावा बजाज पल्सर एनएस 160 में किक स्टार्टर लगा होगा। इसमें हैलोजन हेडलाइट, डिजिटल एनालॉग, इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, टेकोमीटर, स्प्लिट एलईडी टेललैंप भी लगा है। मार्केट में इसका मुकाबला यामाहा एफजेड-एस, टीवीएस अपाचे 160, सुजुकी जिक्सर और होंडा सीबी हॉर्नेट से होगा। दिल्ली के एक्स शोरूम में इसकी कीमत 85000 रूपए आंकी गई है। अगर आप भी नई बाइक लेने का प्लान कर रहे है तो पल्सर एनएस 160 आपके लिए बेहतर ऑप्शन होगा। हालांकि इसके लिए कस्टमर्स को जुलाई तक का इंतजार करना होगा। अभी तक इस बारे में कंपनी की ओर से कुछ नहीं कहा गया है कि नई बाइक जुलाई के शुरूआत में लॉन्च होगी या मिड एवं एंड में।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Bajaj CT100

सिर्फ 6599 में खरीदें Bajaj CT100, जानिए मॉनसून ऑफर

नई दिल्ली। बजाज पल्सर बाइक खरीदने के लिए भले ही आपको 1000 रूपए अधिक खर्च …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *