Home > Business > जल्द लांच होगा भीम एप का नया वर्जन, जाने क्या होगा खास

जल्द लांच होगा भीम एप का नया वर्जन, जाने क्या होगा खास

भीम एप ने लांच होते ही अपने आप को नंबर वन बना लिया है। इस एप के लगभग 30 लाख डाउनलोड हो चुके है। यह गूगल प्ले स्टोर में भी कई लोकप्रिय एप को पछाडते हुए नंबर वन एप बन गया है। प्रधानमंत्री मोदी के इसे लांच करते ही लोगो ने इसे तुरंत अपनाया है। लेकिन अभी इस एप के साथ लागो को कई समस्याएं भी आ रही है। जैसे एप डाउनलोड या इंस्टाल नही हो पा रहा, पैसे भेजने या पाने में समस्याएं आ रही है। इसके अलावा इस तरह की शिकायते भी आ रही है कि इस एप से पैसे ट्रांसफर करने के बाद भी पैसे दूसरे को मिल नही रहे है। इस तरह की कई समस्याएं इस एप (bhim app new version)  के साथ आ रही है।

bhim app new version

यह भी पढ़े : यह लडकी इन्टरनेट पर बैच रही है अपना कुवांरापन , जानिए क्यों

खबरो के मुताबिक भीम एप के यूजर्स को जल्द ही इन समस्याओं से छूटकारा मिल सकता है। नैशनल पेमेंट काॅर्पोरेशन आॅफ इंडिया जल्द ही इस एप का नया वर्जन (bhim app new version)  ला सकती है। लोगो को भीम एप के साथ हो रही समस्याओं की शिकायतो के चलते नैशनल पेमेंट काॅर्पोरेशन इस समस्याओं से निपटने के लिए भीम एप का नया वर्जन जल्द लांच कर सकता है। भीम एप को नैशनल पेमेंट काॅर्पोरेशन आॅफ इंडिया ने ही तैयार किया है।

यह भी पढ़े : एयरटेल टॉवर अपने घर पर लगवाएं और कमाएं लाखों रुपए, ये है तरीका

भीम एप को बनाने का मकसद यही था कि ज्यादा से ज्यादा लोगा डिजिटल तरीकें से लेनदेन कर सके। सरकार ने इस एप (bhim app new version) को कैशलेस लेनदेन के एक प्रमुख तरीके के रुप में प्रस्तुत किया है। इससे सबसे ज्यादा फायदा उन लोगो को होगा जो सुरक्षा के कारणों बैंक की एप डाउनलोड कर उससे लेनदेन नही करना चाहते। इस एप को डिजीटली लेनदेन करने की सबसे सुरक्षित एप बताया जा रहा है। इसके अलावा जिन लोगो के अलग-अलग बैंको में खाते है, वे भी भीम एप के इस्तेमाल से एक ही एप से सभी खातो से लेनदेन कर सकेगे।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *