Home > Bollywood > बिग बॉस 11 की सेलि​ब्रेशन पार्टी में हंगामा कर रहा यह शखस निकला सलमान का करीबी, देखें वायरल वीडियो

बिग बॉस 11 की सेलि​ब्रेशन पार्टी में हंगामा कर रहा यह शखस निकला सलमान का करीबी, देखें वायरल वीडियो

टीवी पर हाई वाॅल्टेज ड्रामें का प्रयार्य बन चुके शो बिग बाॅस का 11 वां संस्करण भी अब खत्म हो गया है। इस शो के सभी सीजन की तरह इस सीजन को भी दर्शको ने जम कर इंजाॅय किया। बिग बाॅस के सभी सीजन जबरदस्त ड्रामें के लिए जाने जाते है। बिग बाॅस के इस सीजन में भी वही सब कुछ था। घर में रहने वालो की लडाई, एक दूसरे के खिलाफ साजिश और कुछ प्यार। खैर अब यह सब कुछ खत्म हो गया है। और शिल्पा शिंदे को इस शो की विजेता भी घोषित कर दिया गया है। लेकिन इस शो से विवाद अभी तक खत्म नही हो रहे। इस शो से जुडा एक वीडियो आजकल काफी वायरल (big boss 11 party video)  हो रहा है। यह वीडियो शो के फाइनल के बाद हुई पार्टी का बताया जा रहा है।

big boss 11 party video

यह भी देखें : टॉप मॉडल्स, एक्ट्रसेज को फिट बॉडी से मात देती है ये भारतीय राजनेता की बेटी, देखें तस्वीरें

इस वीडियो (big boss 11 party video)  को एक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो बिग बाॅस के फाइनल के बाद हुई पार्टी का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप अर्शी खान, सपना चैधरी व कुछ अन्य प्रतियोगियो को डांस करते देख सकते है। इस वीडियो में इन लड़कियो के डांस के बीच कुछ ऐसा हुआ की यह वीडियो चर्चा का केंद्र बन गया। इस वीडियो में आप देख सकते है कि इन कलाकारो के डांस के बीच ही एक व्यक्ति इनके साथ डांस करने लगता है। और वह बार बार सपना चैधरी का नाम भी पुकारता है। यह व्यक्ति काफी नशे में भी लग रहा है। वीडियो में नशे की हालत में बिग बाॅस की प्रतियोगियो के साथ दुव्र्यवहार करता यह शख्स सलमान खान का काफी करीबी बताया जा रहा है।

यह भी देखें : सुष्मिता सेन ने कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ किया ऐसा डांस, देखकर आप भी हो जायेगें हैरान

इस शख्स को सलमान का मैकअप मैन बताया जा रहा है। जिसका नाम राजू नाग है। बताया जा रहा है कि पार्टी की रात राजू नाग ने काफी शराब पी ली। और उसके बाद वह अपना होश खो बैठै। और लड़कियो के साथ डांस (big boss 11 party video)  करने लगे। हालाकि जब सलमान खान को उनके इस व्यवहार का पता चला तो वे काफी नाराज हो गये। और इस मैकअप मैन को तुरंत वापिस भेज दिया। लेकिन इस बीच बिग बाॅस की ये महिला प्रतियोगी काफी असहज नजर आई। आपको बता दे कि बिग बाॅस के 11वें सीजन में शिल्पा शिंदे विजेता बनी। दूसरे स्थान पर हिना खान व तीसरे स्थान पर विकास खन्ना रहे।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *