Home > Bollywood > बिग बॉस 11 की वि​जेता बनी ये टीवी की हीरोईन, जानें किसको हराया

बिग बॉस 11 की वि​जेता बनी ये टीवी की हीरोईन, जानें किसको हराया

बिग बॉस 11 के फिनाले के टॉप 2 में हिना खान और शिल्पा शिंदे ने जगह बनाई। दोनों के फैंस टकटकी लगाए अपनी पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीतते देखना चाहते थे। वोटिंग के लिए फैन कई जतन कर रहे थे और अपने चहेते को जीताने के लिए खुद ही लोगों से वोट अपील कर रहे थे। आखिरकार Big Boss 11 winner के विनर की घोषणा हो गई और 105 दिनों से चल रहा खेल पूरा हो गया।

Big Boss 11 Winner
Big Boss 11 Winner

बिग बॉस 11 फिनाले में अक्षय कुमार भी पहुंचे। अपनी नई मूवी पैडमैन के प्रमोशन के लिए पहुंचे अक्षय ने ​बिग बॉस सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की खट्टी—मिठी कहानी को म्यूजिकल अंदाज में पेश किया गया। दर्शकों ने सलमान खान, अक्षय कुमार के साथ सपना चौधरी के मुझसे शादी करोगी….. गाने पर डांस का भरपूर मजा लिया। खास बात ये रही कि ढिंचक पूजा के नाम से मशहूर रैपर पूजा ने भी फिनाले में अपना सांग दिलों का स्कूटर पेश कर मस्ती की। अर्शी खान और हितेन तेजवानी ने भी ​फिनाले में जमकर रंग जमाया।

फिनाले में पहुंचे कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को घर छोड़ना पड़ा। विकास की बिग बॉस से विदार्इ अक्षय कुमार के साथ हुई। इस तरह टॉप—2 में केवल हिना और शिल्पा पहुंचे।

हिना और शिल्पा के लिए हुई वोटिंग में टीवी सीरीयल भाभी जी घर पर हैं की मुख्य किरदार ​शिल्पा ने बाजी मार ली। इसके बावजूद आॅनलाइन वोटिंग का नाटकीय खेल खेला गया। इस वोटिंग को लेकर सोशल मीडिया में काफी हंगामा हुआ। ट्विटर और फेसबुक पर फैंस इस वोटिंग को लेकर गुस्सा जाहिर करते नजर आए।

अंगूरी भाभी से बिग बॉस विनर तक का सफर

Big Boss 11 Winner शिल्पा शिंदे को टीवी की दुनिया में सफलता धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं के किरदार अंगूरी भीभी से मिली। लेकिन इस शो को शिल्पा को छोड़ना पड़ा। ये विवाद इतना ज्यादा हो गया कि शिल्पा फिर किसी सीरीयल में नजर ही नहीं आई। इसके बाद शिल्पा ने एक बॉलीवुड मूवी में आइटम नंबर किया। फिर बिग बॉस में उनका नाम आया और शिल्पा ने लाखों दिलों में जगह बना ली। शिल्पा ने बिग बॉस में शुरू से ही बैलेंस्ड वे में अपना खेल खेला। विकास गुप्ता के साथ शिल्पा की बोंडिंग काफी पसंद की गई।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

om baba hunger strike

बिग बॉस 10 विनर बनने के लिए ओम बाबा ने मानी ये शर्त, फिर बैठै भूख हड़ताल पर

बिग बाॅस 10 के घर में लगातार नोटंकी चलती ही रहती है। इस घर में …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *