Home > Bollywood > बिग बॉस 10 के ओम बाबा ने दी शाहरुख, आमिर और सैफ को किडनैप करने की धमकी, वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस 10 के ओम बाबा ने दी शाहरुख, आमिर और सैफ को किडनैप करने की धमकी, वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस 10 के घर में यदि सबसे ज्यादा विवादास्पद व्यक्ति किसी के तौर पर किसी का नाम लेना हो तो शायद दर्शक ओम बाबा का नाम लेगे। ये बाबा किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा विवाद पैदा करते ही रहते है। बिग बॉस का घर हो या फिर घर से बाहर, ओम बाबा और विवाद हमेशा साथ—साथ चलते है। इन दिनो ओम बाबा का एक वीडियो वायरल (big boss om baba video) है जिसमें वो बॉलीवुड के सुपर स्टार्स खान्स को धमकी देते नजर आ रहे है। उनके निशाने पर इस बार शाहरुख, आमिर और सैफ अली खान है। बाबा इस वीडियो में उन्हे उठा ले आने की धमकी देेते नजर आ रहे है।

big boss om baba video

दरअसल ओम बाबा इन खांस पर लव जिहाद का आरोप लगा रहे है। ओम बाबा इस वीडियो (big boss om baba video) में कहते नजर आ रहे है कि उन्होने शाहरुख खान, आमिर खान और सैफ अली खान को यह कहा है कि आपने हिन्दु लड़कियो से शादी ​की है। इसलिए आपको हिन्दु बनना होगा। बाबा इस वीडियो में यह कह रहे है कि उन्होने शाहरुख, आमिर और सैफ को यहा आकर हिन्दु बनने और दुबारा हिन्दु रीति रिवाज से शादी करने के लिए कहा है। बाबा आगे कह रहे है कि उन्होने खांस को यह भी कहा है कि अगले वेलनटाइन तक शाहरुख,आमिर और सैफ को उनकी बात माननी होगी, नही तो वे खुद उन्हे उठा कर ले आएगे।

om baba hunger strike

ओम बाबा यही नही रुक रहे वे अपनी बात को जारी रखते हुए इस विवाद में करीना कपूर, गौरी और ​पुराने जमाने की अभिनेत्री शर्मिला टेगोर को भी घसीट लाए। उनके अनुसार (big boss om baba video)  गौरी ने शाहरुख से शादी पैसो के​ लिए ​की थी। गौरी गरीब थी इसलिए उन्होने शाहरुख से शादी कर ली। इसी तरह वे करीना कपूर पर भी यही आरौप लगा रहे है। उन्होने तो बीते जमाने की एक्ट्रेर्स शर्मिला टेगोर को भी नही छोडा। बााब ने शर्मिला पर भी यही आरोप लगाया कि उन्होने भी नवाब पटोडी से शादी पैसा देखकर की थी। और बाबा इसे लव जिहाद मानते है। बाबा के आरोपो के चलते किसी खांन स्टार की कोई टिप्प्णी अब तक सामने नही आई है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

Diandra soares

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंड डिआंड्रा सॉरेन का हॉट फोटोशूट, तस्वीरें वायरल

मुंबई। बोल्ड अंदाज के मशहूर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डिआंड्रा सॉरेस एक बार फिर …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *