Home > Bollywood > इस बाबा ने कर दी सलमान की शादी की पक्की भविष्यवाणी

इस बाबा ने कर दी सलमान की शादी की पक्की भविष्यवाणी

बिग बॉस के 10 (Big Boss10)  वे सीजन का आरम्भ हो चुका है और इस शो ने अपने इतिहास के अनुसार अपने पहले ही ऐपिशोड से अपने आप को चर्चित बना लिया है। इस बार इस घर में कुछ आम व कुछ खास आदमी है। जिससे लग रहा है कि मुकाबला जोरदार होगा। इस बार बिग बॉस के घर में विवादास्पद धर्म गुरु ओम स्वामीं भी है। जिन्होने आते ही अपने पैतरो से सबको आश्यर्च मे डालना शुरु कर दिया है।

Big Boss

यह भी पढ़े : इनमे से कौन होगा बिग बॉस का विनर, जानिए इनके बारे में

बाबा ओम स्वामी का कहना है कि वे तंत्र साधना में इतने निपुर्ण हो चुके है कि दिन में केवल 1 ही घंटा आराम करते है बाकि सारा समय वो अपनी साधना को देते है। इस पर सलमान ने चुटकी ली की यहां सब तरफ कैमरे लगे है सच सामने आ ही जाएगा। बाबा ओम स्वामी ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहां की वे उन्हे अपनी साधना के बल पर दुनियां का नम्बर एक सितारा बना देगे। उन्होने तो सलमान की शादी की भी भविष्यवाणी कर दी। बाबा ने कहां की वे सलमान के लिए एक ऐसी दुल्हन ढूढ़ कर लाएगे कि सलमान उसे मना नही कर पाएगे। वही उनकी सपनों की रानी होगी।

big boss 10

 Video: सना खान ने की हदें पार, दिया अब तक का सबसे बोल्ड सीन
बाबा ओम स्वामी ने शो में मेहमान बन कर आयी दिपिका पादुकोण को भी नही बख्सा। उन्होने दिपिका से कहां कि उन्होने उनकी एक हॉलीवुड एक्ट्रेर्स भक्त को एक बार गुस्से में लात मार दि थी जिसके परिणामस्वरुप उसकी कंमर का दर्द जो सालों से नही जा रहा था वह चला गया। यह सुनकर दिपिका तो सोच में पड़ गयी पर सलमान की हॅसी ने रुकने का नाम ही नही लिया।

big boss10

यह भी देखें : कंगना का अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, देखिए फोटोज

भारतीय दर्शक जानते है कि विवादों व बिग बॉस का पुराना नाता रहा हैं। इस शो में आपस की लडाई व विवादास्पद लोगो को लाकर हमेशा ही सुर्खीया बटोरी है। अब इस बार बाबा ओम स्वामी व कई अन्य भी ऐसे लोग इस घर में है जो इस शो को एक बार फिर विवादो में लाकर हिट करा सकते है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

Ananya Pandey

इस खूबसूरत हसीना को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान, जानिए किस स्टार की है बेटी

मुंबई। बॉलीवुड के गॉडफादर कहे जाने वाले दबंग अभिनेता सलमान खान एक बार फिर अपनी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *