Home > Bollywood > ओम बाबा के सामने मोनालिसा ने किया स्वीकार, बनने वाली है इस प्रतियोगी के बच्चे की मां

ओम बाबा के सामने मोनालिसा ने किया स्वीकार, बनने वाली है इस प्रतियोगी के बच्चे की मां

बिग बॉस के अब तक के सीजन देख चुके लोग इस रियलटी शो के तरीके को अच्छी तरह पहचानते होगे। इस शो को पिछले सीजन देख चुके लागो को पता होगा की किस तरह इस घर में कई प्रेम कहानीयां बनी है। बिग बॉस 10  (bigboss 10) के घर में भी कुुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है। यहां पर मोनालिसा व मनु पंजाबी के बीच कुछ चलने की खबरे भी जोरो पर है। इसी हफ्ते प्रदर्शित हुए एक ऐपिशोड देखने के बाद तो ये चर्चा और भी जोरो पर है।

bigboss 10

यह भी देखें : अब तक सीधी सादी इमेज वाली इस एक्ट्रेर्स ने लिया बोल्ड अवतार, देखे विडियो

हुआ यू कि बिग बॉस (bigboss 10) ने सब घरवालो को एक टास्क दिया था। इस बार ओम बाबा को राजा व इंडियावालो को उनका रिश्तेदार बनना था। सेलेब्रिटीज को सेवको का काम दिया गया था। बिग बॉस में मोनालिसा को यह टास्क दिया गया कि उन्हे मनु पंजाबी के गाल पर किस करना है। इस टास्क को मोनालिसा ने बड़े ही खुबसूरत ढंग से अंजाम दिया। उन्होनें मनु पंजाबी से प्यार का इजहार करते हुए उनके गाल पर किस कर दिया। यही नही वे इस ऐपिशोड में मजाक करते हुए राजा बने ओम बाबा को यह भी कहती हुई नजर आई की वे मनु पंजाबी के बच्चे की मां बनने वाली है। हालाकि यह सब एक टास्क के द्वारा हुआ लेकिन पहले से ही मोनालिसा व मनु पंजाबी के बीच कुछ—कुछ होने की खबरो के बीच मोनालिसा का मनु पंजाबी के गाल पर किस करना फिर से चर्चा का विषय बन गया है।

bigboss 10

यह भी देखें : नातिन नव्या के इस विडियों से हैरान बच्चन परिवार, देखे नव्या का बिकनी डांस

अभी कुछ ही दिन पहले मोनालिसा व ओम बाबा का पूल डांस भी काफी मशहूर हुआ था। बिग बॉस 10 (bigboss 10) के दौरान ही एक दिन मोनालिसा बिकनी पहन पूल में उतर गयी थी, उनके पिछे पिछे ओम बाबा भी पूल में उतर गये, वहां उन्होनें मोनालिसा के साथ जम कर गाने गाये व डांस किया। यह सब देख कर मनु पंजाबी कुछ खुश नही लग रहे थे, तब भी मोनोलिसा व मनु पंजाबी के बीच कुछ होने की चर्चाएं गर्म हुई थी।

source : J

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

Nach Baliye season 8

नच बलिए सीजन 8 का प्रोमो, डांस करते दिखा ये नया जोड़ा

मुंबई। टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें की इशिता और इंस्पेक्टर अभिषेक की लव स्टोरी किसी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *