Home > Business > क्या आप भी कमाना चाहते है लाखो रुपये महीना, यह कंपनी दे रही मौका

क्या आप भी कमाना चाहते है लाखो रुपये महीना, यह कंपनी दे रही मौका

अगर आप भी अपना एक बिजनेस स्थापित कर महीने के लाखो रुपये तक कमाना चाहते है। तो एक कंपनी आपको यह मौका दे रही है। माय इको एनर्जी नाम की यह कंपनी अपने साथ जुडकर बिजनेस करने के लिए लोगो से आवेदन मांग रही है। यह कंपनी मुख्य रुप से इंडीजल ब्रांड से बायो ईंधन या फ्यूल (biofuel petrol pump) बनाती है। यह कंपनी अपने साथ जुडकर पेट्रोल पंप खोलने और डीलरशीप का भी आॅफर दे रही है। इसके अलावा आप इस कंपनी के साथ जुडकर शाॅप इन शाॅप के अन्तर्गत रेस्टोरेंट, किराना स्टोर और आॅफिस जैसी जगहो पर भी अपनी शाॅप चला सकते है। इस कंपनी के वेबसाइट पर इस बारे में जानकारी दी गई है। कंपनी के अनुसार अभी वह महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तरप्रदेश, तेलंगाना, और राजस्थान में अपने पेट्रोल पंप खोलेगी। इसके बाद जल्द ही देश के अन्य राज्यो में भी कंपनी की बिजनेस करने की योजना है।

biofuel petrol pump

यह भी देखें : गणित पंसद हो या नही, पर इस मैथ टीचर की है दुनिया दिवानी, देखे बोल्ड Pics

कैसे जुडे इससे
इस कंपनी से जुडने के लिए आपको सबसे पहले माय इको एनर्जी कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा। इस वेबसाइट के मुख्य पेज से ही आप इसके लिए फाॅर्म डाउनलोड कर सकते है। यहा पर आपको कंपनी के सभी नियम और शर्ता की भी जानकारी हो जायेगी। इस कंपनी के साथ जुडकर अपना बिजनेस स्टार्ट करने के लिए आपको बैंक गांरटी की भी जरुरत होगी। पेट्रोल पंप (biofuel petrol pump) खोलने के लिए आपको 30 लाख से लेकर 80 लाख तक की बैंक गांरटी देनी होगी। वही यदि आप इस कंपनी के साथ जुडकर रिटेल शाॅप चलाना चाहते है तो आपको 21 से 30 लाख तक की बैंक गांरटी देनी होगी। आप चाहे तो इस कंपनी की डीलरशीप भी ले सकते है। कंपनी की वेबसाइट पर इसके लिए भी पूरी जानकारी है। साथ ही इसपर आपको कुछ नंबर भी मिल जायेगे। जहां आप बात कर डीलरशीप प्रक्रिया के बारे में पूरी जानकारी ले सकते है।

यह भी पढ़े : नोकिया मोबाइल ने बचाई आदमी की जान, मोबाइल ने ‘सीने’ पर खाई गोली

क्या है बायो ईंधन
यह कंपनी इंडीजल नाम से एक बायो ईंधन (biofuel petrol pump) डीजल तैयार करती है। कंपनी का दावा है कि यह फ्यूल ज्यादा पावर और माइलेज देने के साथ-साथ काफी किफायती भी है। कंपनी के अनुसार इस डीजल का उपयोग करने से इंजन की उम्र भी बढ़ती है साथ ही इससे डीजल कारे भी पेट्रोल कारो की तरह पावर दे सकती है। यह डीजल पूरी तरह से पर्यावरण के अनूकूल भी है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *