X

12 साल के बेटे के जन्मदिन पार्टी में पिता ने मंगाई अर्धनग्न डांसर्स, वीडियो वायरल हुआ तो लोग कर रहे जम कर आलोचना

दुनिया भर में लोग अपनी संतानो से प्रेम करते है। और इस प्रेम का प्रदर्शन भी समय समय पर किया जाता है। एक माता पिता के लिए अपने बच्चो का जन्मदिन एक खास अवसर होता है। और लोग इसे अपनी हैसियत के अनुसार सेलिब्रेट भी करते है। लेकिन एक पिता ने अपने बेटे की बर्थडे पार्टी (birthday party child) पर कुछ ऐसा कर दिया। कि वह दुनिया भर के लोगो के निशाने पर आ गया। इस करोडपति पिता ने अपने बेटे के जन्मदिन पर एक पार्टी का आयोजन किया। लेकिन इस पार्टी में वह कुछ ऐसा कर बेठा कि अब उसे लोगो की नाराजगी का सामना करना पड रहा है। यह सब तब सामने आया जब किसी ने इस पार्टी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

Demo image

यह भी देखें : टीवी की गोपी बहु देवीलीना भट्टार्जी की बोल्ड फोटोज हो रही वायरल, फैंस को भी चौंकाया

हालाकि यह वीडियो कहा का है और कब का है, इस बात का खुलासा नही हो पाया है। लेकिन इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक बहस शुरु कर दी है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक करोड़पति पिता ने अपने 12 साल के बेटे के जन्मदिन (birthday party child) के अवसर पर पार्टी दी। इस पार्टी में डांसर्स भी बुलाई गई थी। पार्टी के दौरान इन डांसर्स ने अर्धनग्न होकर डांस किया। इतना ही नही इन डांसर्स ने 12 साल के इस बच्चे के साथ भी डांस किया। इस पार्टी के दौरान यह बच्चा भी टाॅपलेस था। और ये डांसर्स डांस के दौरान इस बच्चे को बार बार अपनी और खींच रही थी। हालाकि यह लडका भी इनके साथ डांस कर रहा था लेकिन इस दौरान वह काफी असहज लग रहा था। इस पार्टी के दौरान इस बच्चे का पिता अपने बेटे को इस तरह देख कर हंस रहा था। इस पार्टी का वीडियो किसी ने बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। तभी से यह काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : एक्ट्रेस को मिला काम के बदले ‘सौदा’ करने का आॅफर, देखें व्हाट्सएप चैट पर क्या—क्या लिखा

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पिता की काफी आलोचना कर रहे है। लोग सोशल मीडिया पर इस पिता के खिलाफ गुस्सा निकाल रहे है। कुछ लोग इसे बेहद शर्मनाक भी करार दे रहे है। साथ ही कुछ लोगो ने इस तरह नाबालिग बच्चे के साथ अर्धनग्न हालत में डांसर्स (birthday party child)  को देख इसे इंसानियत के खिलाफ तक करार दे डाला। हालाकि कुछ लोग इस वीडियो को देखकर पिता का साथ भी दे रहे है। लेकिन ज्यादातर लोग इसे गलत ही बता रहे है। खबरो के अनुसार इस बच्चे के पिता को इस बात का कोई पछतावा भी नही है।

Related Post
Leave a Comment