Home > Business > आॅटो एक्सपो 2018 : बीएमडब्ल्यू पेश करेगा अपनी यह दो दमदार बाइक्स

आॅटो एक्सपो 2018 : बीएमडब्ल्यू पेश करेगा अपनी यह दो दमदार बाइक्स

आॅटो एक्सपो 2018 भारत में होने वाला एक बडा इंवेट बनता जा रहा है। इस इंवेट में आॅटो इंवेट में भारत सहित पूरी दुनिया की वाहन निर्माता कंपनिया अपने वाहन लांच करने की तैयारी कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि इस इंवेट में सभी प्रमुख वाहन निर्माता कंपनिया अपने अपने नये माॅडल लांच कर सकती है। इस एक्सपो में इस बार बीएमडब्ल्यू भी अपनी मोटरसाइकिल लांच करने जा रही है। आॅटो एक्सपो 2018 में जर्मन वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू अपने दो नये मोटरसाइकिल माॅडल (BMW new bike) भारत में लांच करने जा रही है। इन दमदार मोटरसाइकिलो को लेकर लोगो में पहले से ही काफी उत्सुकता है।

BMW new bike

यह भी देखें : सारा अली खान की फिर हुई फोटो वायरल, इस बार बिकनी अवतार में दिखी सारा

आॅटो एक्सपो 2018 में बीएमडब्ल्यू अपनी एफ 750 जीएस और एफ 850 जीएस मोटरसाइकिल माॅडल (BMW new bike) लांच करने जा रही है। इन दोनो मोटरसाइकिलो को कंपनी इस इंवेट के दौरान पेश करेगी। बताया जा रहा है कि इन बाइक्स के फीचर्स भी शानदार है। इन मोटरसाइकिलो में ट्विन इंजन आॅप्शनश् होगा। आपको बता दे कि ट्विन इंजिन में दो इंजन होते है। कंपनी की इन मोटरसाइकिलो में 853 सीसी के पैरलल ट्विन इंजन के दो पावर विकल्प होगे। एफ 750 जीएस में इस इंजन में 76 बीएचपी पर 83 एनएम टाॅक जनरेट होगा। वही एफ 850 जीएस में 83.8 बीएचपी पर 98 एनएम टाॅर्क जनरेट होगा। इन दोनो ही माॅडल में नए सस्पेंशन ईंधन टैंक दिया गया है। साथ ही इन दोनो ही माॅडल्स में नया मोनोकाॅक फ्रेम भी दिया गया है। इन दोनो ही बाइक्स में एबीएस सिस्टम भी दिया गया है। जो आपकी राइड को ज्यादा सुरक्षित बनायेगा।

यह भी देखें : महाराष्ट्र मुख्यमंत्री की पत्नी अमृता फडनवीस के साथ नाचे बिग बी, देखिए फिर से…

इन दोनो ही बाइक्स (BMW new bike)  का लुक भी काफी शानदार बताया जा रहा है। जो देखने वाले को दिवाना बनाने के लिए काफी है। आपको बता दे कि आॅटो एक्सपो 2018 भारत में आॅटो इंडस्ट्री के लिए होने वाला एक काफी बडा इंवेट है। इस इंवेट में सभी बडी और प्रमुख वाहन निर्माता कंपनिया हिस्सा ले रही है। और उम्मीद की जा रही है कि इस इंवेट में वाहनो के कई नये माॅडल लांच होगे। इनमें से कई माॅडल ऐसे भी है जिनका लोगो को पहले से ही इंतजार है। तो दूसरी तरफ ग्राहको को नये सरप्राइज भी मिलने की उम्मीद की जा रही है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *