Home > Ajab Gajab > सरेआम लड़कियों को छेड रहे इस लड़के को क्यों नही मिली कोई सजा, देखें वीडियो

सरेआम लड़कियों को छेड रहे इस लड़के को क्यों नही मिली कोई सजा, देखें वीडियो

भारत हो या दुनिया का कोई और देश लड़कियों को छेडने व परेशान करने (boy eve teasing) वालो की कमी नही है। कुछ युवक तो इसे अपना हक मानते है कि वह किसी भी लडकी को कही भी छेड सकते है। इस वीडियों मे आप देख सकते है कि किस तरह यह लड़का अजनबी लडकियों के हाथ छूकर उन्हे परेशान कर रहा है। और ऐसा वह किसी सुनसान जगह पर नही कर रहा है बल्कि सबके सामने भीड—भाड वाल इलाके में कर रहा है।

boy eve teasing

यह भी देखें : दुकानदान ने लड़कियों के कपडे खुलवाकर निकलवाया चोरी का सामान, देखें वीडियो

इस युवक की इस तरह की हरकतों से लडकिया परेशान तो हो रही है पर कोई भी इसे जबाव नही दे पा रही है। भारतीय लडकियां तो वैसे भी इस तरह की हरकत होने पर चुप रहना ही ज्यादा पंसद करती है। पर जिस तरह के माहौल में ये हो रहा है वह सब देखकर आप सोच में पढ़ जाएगे कि पढ़े लिखे समाज में, एक भीड भरे मॉल में जहां ज्यादातर सभ्य व पढ़े लिखे अमीर लोग जाते है, वहां यह लड़का इस तरह की शर्मनाक हरकत कर रहा है। और तो और इसकी इन हरकतो से परेशान हो रही लड़कियो को देखकर यह  खुश भी हो रहा है।

boy touch

भीड भरे मॉल में हो रही इस तरह की हरकत को देखकर भी इसे कोई कुछ नही कह रहा। जबकि इस तरह की हरकत करने वालो को तो सख्त सजा मिलनी चाहिए। आपको ये जानकर और भी आश्यर्च होगा कि इसकी इस गंदी हरकत में इसकी दोस्त जो खुद एक लडकी है वह भी साथ दे रही है।

यह भी देखें :मॉडल के प्राइवेट पार्ट पर काटनां सांप को पड़ा भारी, हुई सांप की मौत, देखे वीडियो

दरसअल ये एक प्रैंक वीडियो है जिसे मजाक के लिए बनाया गया है इस वीडियो मे लडका लडकियो के हाथ छू रहा है व लडकी लड़को के हाथ छू रही है लकिन ये सब एक सोची समझी स्क्रिप्ट का नतीजा है। इस पूरे वीडियो को केवल मंनोरजन व मजाक के लिए बनाया गया है व इसके द्वारा केवल यह देखा जा रहा है कि इस तरह अचानक किसी अजनबी के छूने से लोग कैसी प्रतिक्रिया देते है।

 

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

girls shocking answers

लड़कों के इस अंग की साइज को लेकर लड़कियों ने दिए चौंकाने वाले जवाब, देखें वीडियो

क्या लड़कों के पार्ट्स के साइज का लड़कियों पर कोई फर्क पड़ता है। इस तरह …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *