Home > Business > घर बैठे 2000 रुपए दे रही ये वेबसाइट, ऐसे करें ऑर्डर

घर बैठे 2000 रुपए दे रही ये वेबसाइट, ऐसे करें ऑर्डर

नोटबंदी के बाद कैश की किल्लत से जूझ रहे लोगों के लिए राहत की खबर है। अब आपको कैश के लिए बैंकों एवं एटीएम पर लाइन में लगने की जरूरत नहीं है। अब आप स्नैपडील से कैश मंगवा सकते है। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। अब तक आपने भले ही स्नैपडील पर सामान ऑर्डर किया लेकिन अब आप कैश भी ऑर्डर सकते हैं। ऑर्डर करने पर कंपनी आपके घर कैश (cashathome) पहुंचा देगी।

snapdeal cashathome
cashathome

 

दरअसल, ई कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने cash@home नामक नया फीचर लॉन्च किया है। इसके जरिए यूजर 2000 तक का कैश मंगवा सकते है। इस सुविधा के लिए यूजर को बतौर शुल्क एक रूपया देना होगा। इसे आप फ्री चार्ज वॉलेट या डेबिट कार्ड के जरिए पे कर सकते है।

यह भी पढे: गरीब सफाईकर्मी पर मेहरबान हुआ सोशल मीडिया, इसे गिफ्ट देने की लगी होड़

कैश ऑर्डर करने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। सबसे पहले स्नैपडील का एप इंस्टॉल करना होगा। इसके बाद लोकेशन डेटा की जांच करनी होगी। इसके जरिए आप पता कर सकते है कि आपके एरिया में कैश है या नहीं। अगर आपके एरिया में कैश है तो आपको एसएमएस के जरिए नोटिफिकेशन आएगा।

यह भी पढे: अब आये 50 और 20 रुपयें के नये नोट, देखें क्या आपने

आपके ऑर्डर करने पर (cashathome) स्नैपडील डिलिवरी ब्वॉय आपके घर एटीएम यानी पीओएस मशीन लेकर आएगा। डिलिवरी ब्वॉय आपको कैश देगा। पैसा मिलने पर आपको अपना डेबिट कार्ड स्वाइप कर कंपनी को पेमेंट करना होगा। हालांकि आप एक दिन यानी 24 घंटों में सिर्फ 2000 रूपए का कैश ही मंगवा सकते है।

snapdeal cashathome
cashathome

स्नैपडील से कैश

कहा जा रहा है कि कैश ऑन डिलिवरी में कंपनी को जो पैसे मिलते है, वही राशि कैश एट होम के जरिए लोगों के पास पहुंचाई जाएगी। खास बात यह है कि कैश मंगवाने के लिए यह जरूर नहीं है कि आप सामान भी खरीदें। यह सुविधा गुड़गांव एवं बैंगलौर में उपलब्ध है।

यह भी पढे: पूनम पांडे ने फिर मचाई सनसनी, शेयर की हॉट फोटोज

गौरतलब है कि स्नैपडील पहली कंपनी नहीं है जो कैश आपके घर पंहुचा रही है। इससे पहले भी एक टेलमिल कंपनी ने 1000 रूपए तक का कैश होम डिलिवरी देना शुरू किया था। हालांकि इसमें कस्टमर्स को निर्धारित कीमत का सामान भी खरीदना पड़ता था।

loading...

Check Also

note news in Hindi

नई नोटों में मिलाई गई गाय, भैंस या सुअर की चर्बी, भड़के प्रवासी हिन्दू

नोट बनाने वाली कंपनी इनोविया का कहना है कि जानवरों की चर्बी उन्हें एक सप्लायर …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *