Home > Ajab Gajab > प​ति को फोटो भेजना इस महिला को पडा भारी, पति ने फोटो देखते ही ले लिया तलाक, देखें और बताए कारण

प​ति को फोटो भेजना इस महिला को पडा भारी, पति ने फोटो देखते ही ले लिया तलाक, देखें और बताए कारण

यह दुनिया भी अजीब बातो और हादसो से भरी हुई है। इस दुनिया में आप रोज कुछ अजीब होते देख सकते है। और विशेषकर इंटरनेट की दुनिया में तो ऐसा होता ही रहता है। यहा कब कौनसी चीज वायरल हो जाए। कुछ कहा नही जा सकता। अब इस फोटो को ही ले लिजिए। यह फोटो पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि इस फोटो के चलते इस महिला (cheated wife) और उसके पति के बीच तलाक हो गया है। यहा फोटो महिला ने अपने पति को भेजी थी। जिसको देखकर पति ने इस महिला से तलाक ले लिया। आखिर क्या था पूरा मामला।

cheated wife

बताया जा रहा है कि यह फोटो इस महिला ने अपने पति को भेजी थी। इस महिला (cheated wife) ने यह फोटो अपने पति को होटल रुम से भेजी थी। जब पति ने यह फोटो देखी तो उसे कुछ अजीब महसूस हुआ। और जब उसने इस फोटो को गौर से देखा तो उसने अपनी पत्नी को तलाक के लिए नोटिस भेज दिया। दरअसल इस महिला के पति का दावा है कि जब उसने इस फोटो को गौर से देखा तो पाया कि उसकी पत्नी के साथ उसके रुम में कोई और भी है। उसने इस फोटो में अपनी पत्नी के रुम में एक पुरुष को बैठै पाया। इसके बाद इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी के होटल में फोन करके पता लगाया तो वहां से उसे यह जानकारी मिली कि उसकी पत्नी के कमरे में दो लोग ठहरे है। इससे इस व्यक्ति का शक सही साबित हो गया। और उसने अपनी पत्नि को तलाक का नोटिस भैज दिया।

cheated wife

इस अजीब सी कहानी को समझने के लिए आपको भी इन फोटोज को ध्यान से देखना होगा। इन फोटोज को बडी करके देखने पर आप पूरा मामला समझ सकते है। इसमे पत्नी (cheated wife)  के पीछे सीसे में कोई व्यक्ति बैठे हुए नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि यह व्यक्ति फोन पर बात कर रहा है।

cheated wife

हालाकि यह बात सत्य है या गलत इसका दावां नही किया जा सकता। इससे पहले भी इस तरह की कुछ फोटो लगभग इसी तरह की कहानी के साथ वायरल हो चुकी है। अब इन्हे सच्चाई कहीएं या फिर तकनीक का कमाल लेकिन फिलहाल इस फोटो को काफी शेयर किया जा रहा है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

devoleena bhattacharjee photos

टीवी की गोपी बहु देवीलीना भट्टार्जी की बोल्ड फोटोज हो रही वायरल, फैंस को भी चौंकाया

टीवी की एक्ट्रेर्स इस समय कुछ ज्यादा ही बोल्ड होती जा रही है। पिछले कुछ …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *