Home > App Ki News > गेम डाउनलोड: 10MB से कम वाले गेम,जानिए फायदा

गेम डाउनलोड: 10MB से कम वाले गेम,जानिए फायदा

बच्चों के हाथ में स्मार्टफोन देना मतलब फोन की बैटरी डाउन करवाना। (child game) अक्सर कोई भी बच्चा हो सबसे पहले आपके फोन में वह गेम्स ढूंढता हैं। ऐसे में कई लोग या तो अपने बच्चों को फोन देते नहीं है या फिर फोन में गेम्स डाउनलोड नहीं करते है। ऐसा इसलिए हैवी गेम्स डाउनलोड होने के कारण मोबाइल की स्पीड कम हो जाती है। यही नहीं मैमोरी पर इसका फर्क पड़ता हैं। ऐसे यदि आप भी इस समस्या से परेशान है तो टेंशन फ्री हो जाइए।

child game
child game

दसवीं बोर्ड के परीक्षा परिणाम 2017

आपकी इस समस्या का समाधान गूगल प्ले स्टोर पर है। गूगल प्ले स्टोर पर कम साइज वाले गेम्स भी मौजूद है। इन्हें डाउनकर आप बच्चों को खुश कर सकते है और आपका फोन भी सुरक्षित है।

यह भी पढे: काजल अग्रवाल का सबसे हॉट ड्रेस सलेक्शन, फोटोग्राफर्स पड़ गए पीछे

स्नैक गेम के बारे में तो आपने सुना होगा ही। (child game) यह गेम नॉर्मल फीचर फोन में अवश्य मिल जाता है। इस गेम को आप अपने स्मार्टफोन में भी डाउनलोड कर सकते है। एक्स्ट्रा लेवल एंव न्यू अपडेट के साथ यह गेम गूगल प्ले स्टोर पर आपको फ्री में मिल जाएगा।

child game
child game

स्काटर ब्वॉय – महज साढ़े सात एमबी वाला यह गेम आपको गूगल प्ले स्टोर पर फ्री में मिल जाएगा। इसके लिए आपको पैसे देकर डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है। यह एक स्कैटिंग टाइप का गेम है जिसे खेलते वक्त स्पीड का ध्यान रखा जरूरी होता है।

child game
child game

रेसिंग गेम – वैसे तो यह गेम हर किसी शख्स के फोन में मिल जाएगा। यह गेम भी गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोउ करने वाले (child game) गेम्स में से एक है। ट्रैवलिंग के दौरान कई लोग इस गेम को खेलकर अपनी बोरियत दूर करते हैं। टाइमपास करने के लिए लोग इस गेम को बेहद अच्छा मानते है।

child game
child game

यह भी पढे: बॉलीवुड में ऐसे शूट किए जाते हैं हॉट—रोमांटिक सीन, देखें वीडियो

इसमें अलग अलग टाइप के रेसिंग गेम्स होते है। कुछ गेम्स में सड़के बिल्कुल फ्लैट होती है जिन पर आपको अपना ट्रैफ्रिक से बचाव करना होता है जबकि किसी गेम में सड़के ऊबड़.खाबड़ होती है। इसमें आपको बचाव करते हुए आगे बढ़ना होता हैं। यदि आप भी इन गेम्स को खेलना चाहते है तो गेम्स गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

12वीं आर्ट्स रिजल्ट 2017 राजस्थान बोर्ड घोषित करेगा इस तारीख को, जानें दिनांक और समय

loading...

About Parul Jain

पारूल जैन पेशे से राजनीतिक और विश्व की हलचल पर लिखने वाली लेखिका हैं। उनकी पकड़ इन विषयों पर ऐसी है कि उनसे कोई पंगा नहीं लेता है। अपने ​पति के साथ फ्री टाइम में वह आउटिंग पर निकल पड़ती हैं। आॅफिस में उन्हें झांसी की रानी कहा जाता है। हर चीज में कमी निकालने में वह माहिर है, लेकिन सिर्फ मजाकिया माहौल बनाने के लिए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *