Home > Ajab Gajab > इस पाकिस्तानी गायक को दिखी दीवार पर बैठी चुड़ैल, फेसबुक पर पोस्ट की फोटो

इस पाकिस्तानी गायक को दिखी दीवार पर बैठी चुड़ैल, फेसबुक पर पोस्ट की फोटो

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडियो एंव फोटोज वायरल होते रहते है। हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी है जिसमें लोग एक चुड़ैल की फोटो लेते हुए दिख रहे है। इस तस्वीर को लोग खूब शेयर कर रहे है। Chudail photo में एक चुड़ैल छत की दीवार पर बैठी हुई है। उसने व्हाइट कपड़े पहन रखे है एवं बाल खुले कर रखे है। नीचे खड़े लोग चुड़ैल की फोटो खींचते हुए नजर आ रहे है।

chudail photo
chudail photo

घटना पाकिस्तान के हैदाराबाद की है। तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह किसी चुड़ैल की फोटो है। इस तस्वीर पाकिस्तानी सिंगर फाखिर महमूद ने फेसबुक पर शेयर की। उन्होंने लिखा, क्या कोई पहचान सकता है। यह चुड़ैल की तस्वीर है जिसे कई लोगों ने आधी रात को हैदराबाद में देखा। वहीं इसी तस्वीर को लेकर एक रिपोर्ट में कुछ अलग मामला सामने आया है।

12वीं का रिजल्ट घोषित, यहां जानें रोल नंबर और नाम से रिजल्ट

एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, एक पाकिस्तानी अखबार ने तस्वीर को मोरोक्को का बताया है। अखबार का दावा है कि मोरक्का में चोर चोरी करने के लिए नकली चुड़ैल इस तरह घर की छत पर रख देते है ताकि लोगों का ध्यान चुड़ैल की तरफ चला जाए और लोगों को चोरी की भनक ही ना लगे। एक रिपोर्ट में यह तस्वीर इंडोनेशिया की होने का भी दावा किया गया है।

नया ही नही आप अपना सालों पुराना रिजल्ट भी देख सकते है यहां, जानिए कैसे

रिपोर्ट में कहा गया कि यहां पर भूत, चुड़ैल आदि को बुलाने के लिए खेल खेजा जाता है। यहां पर लोग लड़की के भूत बनाते है। ऐसे में कहा जा रहा है कि यह तस्वीर ऑरिजनल चुड़ैल की नहीं है बल्कि लोग इसे चुडै़ल का रूप देेकर अपने काम करने के लिए इसका इस्तेमाल कर रहे है। गौरतलब है कि आए दिन भूत-प्रेत से संबंधित खबरें आती रहती है। हाल ही में खबरें थी कि यूपी के गोरखपुर में एक गांव है जहां एक हॉस्पिटल में मरीजों का डॉक्टर नहीं भूत-प्रेत करते है। यहां तक की मरीज को दवाइयां भी नहीं लेनी होती। यानी बिना डॉक्टर एवं बिना दवाई के मरीजों का इलाज होता है।

Can someone verify?The supposed picture of CHURAIL captured by many people in the middle of the night in Hyderabad.

Posted by Faakhir Mehmood on Monday, May 8, 2017

यह भी पढ़े : अगर आपने भी किए हैं इन ​फिल्मों के गाने डाउनलोड तो जरूर पढ़ें ये खबर

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

hangover cure tips

हैंगओवर : जानिए क्या करते है दुनिया भर के लोग इसे उतारने के लिए

रातभर पार्टीज में मस्ती करने के बाद अकसर सुबह एक बडी समस्या का सामना करना …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *