Home > Viral > Video > इंटरनेट पर वायरल हुआ इन गर्ल्स का डांस वीडियो, 22 लाख लोगों ने देखा

इंटरनेट पर वायरल हुआ इन गर्ल्स का डांस वीडियो, 22 लाख लोगों ने देखा

नई दिल्ली। इन दिनों विदेशी सिंगर एड शीरन का गाना ‘शेप ऑफ यू’ इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग अलग अलग तरह से इन गाने पर परफॉर्म कर रहे है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे आईआईटी रूड़की की छात्रों ने बनाया था। वहीं एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़किया (College girl dance) इस गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। शेप ऑफ यू पर इन दोनों गर्ल्स का डांस देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

college girl dance
college girl dance

सूत्रों की मानें तो इस वीडियो में लड़कियों के डांस की कोरियोग्राफी सोनाली भदौरिया ने की है। यह वीडियो करीब 1.32 मिनट का है जिसमें दोनों गर्ल्स अपने डांस ऑडियंश का दिल जीत लेगी। 17 मार्च को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 22 लाख लोग देख चुके है। वीडियो सोशल साइट्स पर खूब पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले आईआईटी रूड़की स्टूडेंट्स ने एक वीडियो लॉन्च किया था। इसमें चारों लड़के एड शीरन के लेटेस्ट गाने शेप ऑफ यू पर डांस करते हुए नजर आए थे। वीडियो में दिखाए गया था कि किस तरह चारों लड़के एक लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश करते है। आपको बतादें वैलेंटाइन्स डे के मौके पर तैयार किया गया यह वीडियो इन स्टूडेंट्स ने ही कोरियोग्राफ किया था।

हाल ही में इस गाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी बेटी अलीसाह के साथ थिरकी हुई नजर आई थी। वीडियो में सुष्मिता और उनकी बेटी शीशे में खुद को देखकर डांस करती हुई दिखी थी। सुष्मिता ने अपना यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखा। वीडियो में सुष्मिता अपनी बेटी के साथ बीच पर घूमते हुए एवं मस्ती करते हुए भी नजर आई थी।

आपको बतादें सुष्मिता ने साल 2000 में बेटी रेने को गोद लिया था एवं साल 2010 में अलीसाह को। सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों से बेहद प्यार करती है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी एवं बेटियों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

 

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

naagin 3 show

टीवी पर फिर दिखेगा नागिन का जलवा, नागिन सीजन 3 में यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन

छोटे पर्दे पर एक ऐसा शो भी आया। जिसने सफलता की एक नई कहानी लिखी। …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *