Home > Whatsapp Videos > बाइक पर सवार इस कपल ने चौराहे पर सरेआम की हदें पार, देखें उनकी हरकत

बाइक पर सवार इस कपल ने चौराहे पर सरेआम की हदें पार, देखें उनकी हरकत

मोटरसाइकिल एक लड़का चला रहा है। इसकी तरफ मुंह करके उसकी गर्लफ्रेंड शायद बाइक की टंकी पर ही बैठी है। रास्ते में चलते—चलते ट्राफिक लाइट आती है। सभी गाड़ियां यहां रूकती है। वो मोटरसाइकिल भी रूकती है। लेकिन इतने सारे वाहनों के खड़े होने के बावजूद सबका ध्यान  इस लड़का—लड़की पर जाता है।

couple at traffic

आप गलत समझ रहे हैं। लड़की जो है मोटरसाइकिल पर। जी नहीं, सबका ध्यान इसलिए उस ओर जा रहा है क्योंकि लड़की उस लड़के को ताबड़तोड़ किस ठोके जा रही है। गले मिल रहे हैं और चूमाचाटी हो रही है। अब इसे देखकर कौन आदमी व्यथित नहीं होगा। या तो वो इस नजारे का मजा लेगा या फिर शर्म के मारे लड़कियों को कोसेगा। ऐसा नहीं है कि किसी ने उन्हें टोका नहीं। पास में खड़ी एक बस में सवार लोगों ने उन्हें कहा कि वे ये सब बंद करें। लेकिन बाइक सवार लड़के ने बस के युवाओं को कहा कि जाओ इसे व्हाटसएप पर डाल दो। और हुआ भी वैसा ही। बाइक सवार ने व्हाटसएप पर डालने को कहा और लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो को देखकर यह नहीं कहा जा सकता कि ये कहां का है लेकिन लोकेशन दिल्ली के बाहरी इलाके जैसी दिख रही है। खैर जो भी हो, लेकिन एक सवाल यहां खड़ा होता है जिसका जवाब हर भारतीय को देना ही चाहिए। सवाल ये है कि कौन जिम्मेदार है छेड़छाड़ का? लड़के या फिर खुद लड़कियां। सार्वजनिक स्थानों पर अगर वे वो काम करेंगी जो बंद कमरे में किया जाता है तो जिम्मेदार कौन है?

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *