Home > Viral > Video > सपना चौधरी का प्राइवेट रुम वीडियो देखा आपने, यहां देखे

सपना चौधरी का प्राइवेट रुम वीडियो देखा आपने, यहां देखे

सपना चौधरी (dancer Sapna choudhary) का नाम भले ही बॉलीवुड एक्ट्रर्स जितना मशहुर नही हो लकिन उनके चाहने वालो की भी कोई कमी नही है। हरियाणा, दिल्ली, और यूपी में उनके नाम से ही मैदान भर जाते है। जब भी वे लाइव शो करती है, दर्शक तालियां व  सीटीयां बजातेे ही रह जाते है। उनका शरारत भरा डांस स्टाइल किसी को भी दिवाना बना सकता है। अब उनका एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो किसी प्राईवेट पार्टी का बताया जा रहा है।

dancer sapna choudhary

बताया जाता है कि सिंगर व डांसर सपना चौधरी ने 9 साल की उम्र में ही गाना शुरु कर दिया था। वे हरियाणा की रहने वाली है, और ज्यादातर उनके गाने हरियाणवी स्टाइल के ही होते है। हालहि में उन्होने आत्महत्या की भी कोशीश की थी जिसकी छानबीन पुलिस अभी तक कर रही है। यह वीडियो काफी पहले का बताया जा रहा है जिसमें वो एक कमरें में किसी लडके के साथ मस्ती में डांस कर रही है।

sapna choudhary

वीडियो मे साफ नजर आ रहा है कि शायद वीडियो में दिखाई दे रहे लडके से सपना के नजदीकी संबध होगे। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे यह लडका उन्हे बार बार अपनी तरफ खेच रहा हैं। खबरों के अनुसार सपना चौधरी ने कम उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था। तभी से उन्होने अपने गाने व डांस के जरिए ही अपने परिवार को पाला। उनके पहले गाने ‘ सॉलिड बॉडी’ ने ही उन्हे रातो रात स्टार बना दिया था।

उनके आत्महत्या की कोशिश करने से एक बार तो उनके चाहने वालो के होश ही उडा दिए थे। सोशल मिडिया व अखबारों में उनके सुसाइट नोट को भी दिखाया गया जिसमे उन्होने पुलिस पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया था।
इस वीडियो मे दिखाई दे रही लडकी सपना चौधरी है या नही ये तो कोई भी दावे के साथ नही कह रहा पर ये वीडियो आजकल सपना चौधरी के नाम से ही सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

loading...

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *