X

बाहुबली 2 को दंगल ने पछाड़ा, जानिए कितने करोड़ की हो गई आमिर की मूवी

नई दिल्ली। फिल्म बाहुबली-2 रिलीज के करीब 1 महीने बाद भी देशभर में धूम मचा रही है। वहीं दूसरी ओर अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल चाइना में झंड़े गाड रही है। जहां फिल्म बाहुबली 2 ने ऑवरऑल अब तक करीब 1586 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं दंगल ने भी अपनी धाकड़ जमा रखी है। Dangal vs Bahubali 2 collection report below:

Dangal vs Bahubali 2 collection

दंगल ने ऑवरऑल 1563 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया, दंगल ने चीन में 793 करोड़ रूपए, ताइवान में 26 करोड़ की कमाई करते हुए कुल 1563 करोड़ रूपए का कारोबार कर लिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि यदि दंगल ऐसे ही बॉक्सऑफिस पर दौड़ लगाती रही तो एस एस राजामौली की बाहुबली 2 को पछाड़ सकती है।

शादी से पहले मां बनने में इस एक्ट्रेस को नहीं ऐतराज, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आपको बतादें अभिनेता आमिर खान स्टारर फिल्म इंडिया पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। इसी महीने इस फिल्म को चाइना एवं ताइवान में रिलीज किया गया। चीन में यह फिल्म शुआईजियाओ बाबा के नाम से रिलीज हुई थी। इसका मतलब है आओ बाबा कुश्ती के लिए तैयार हो जाओ। फिल्म में आमिर खान ने दो बेटियों के पिता महावीर फोगाट का रोल अदा किया है। इसमें एक रेस्लर की कहानी है जो अपनी बेटियों को विश्व चैंपियन बनाना चाहता है।

12वीं आर्ट्स का परिणाम 27 मई को, Rajasthan Board 12th arts results 2017, यहां देखें रिजल्ट

वहीं फिल्म बाहुबली 2 पिछले महीने 27 तारीख को रिलीज हुई थी। यह फिल्म बाहुबली द बिगनिंग का दूसरा पार्ट है। पार्ट 2 ने सिल्वर स्क्रीन पर खूब धूम मचाई। कारण था लोगों के जहन में एक सवाल| आखिर, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर एस एस राजामौली ने किया है । फिल्म में अभिनेता प्रभास, राणादग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म को दर्शकों से बेहद तारीफ मिली। फिल्म मूल रूप से तेलूगु में बनी है। हालांकि तेलूगु के अलावा हिंदी, तमिल एवं मलयालम में भी रिलीज हुई थी।

यह भी देखें : यूपी बोर्ड जारी करने वाला है अपनी 12वीं बोर्ड कक्षा का रिजल्ट, यहां जाने रिजल्ट की तारीख

12वीं आर्ट्स रिजल्ट: ऐसा रहा रिजल्ट, लड़कियों ने बाजी मारी, लड़के फिर रहे पीछे

This post was last modified on मई 26, 2017 11:47 पूर्वाह्न

Related Post
Leave a Comment