Home > Bollywood > पद्मावती विवाद के बाद सामने आया दीपिका का यह वीडियो, तंग कपडो में एक्सरसाइज का वीडियो वायरल

पद्मावती विवाद के बाद सामने आया दीपिका का यह वीडियो, तंग कपडो में एक्सरसाइज का वीडियो वायरल

इन दिनो दीपिका पादुकोण की कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है। दीपिका वैसे तो अब अन्र्तराष्ट्रीय स्टार बन चुकी है। लेकिन उनकी चर्चा इन दिनो उनकी आने वाली मुवी पद्मावत को लेकर हो रही है। यह मुवी अपने निमार्ण के समय से ही विवाद में आ गई थी। जिसका असर इस मुवी की रिलीज पर भी पडा। इस मुवी को पहले दिसम्बर में रिलीज किया जाने वाला था। लेकिन विवाद के चलते ऐसा हो ना सका। खैर अब इस मुवी के 25 जनवरी को रिलीज होने की खबर है। जिससे इस फिल्म की यूनिट के साथ दीपिका ने भी चैन की सांस ली है। इन दिनो दीपिका पादुकोण का एक वीडियो (Deepika padukone video) वायरल हो रहा है। जो दीपिका के रिलेक्स मूड को दिखा रहा है।

Deepika padukone video

यह भी देखें : इस हॉलीवुड मुवी की 3 दिन की कमाई के सामने दंगल, बाहुबली फेल, जानिए कमाई, देखिए ट्रेलर

इस वीडियो (Deepika padukone video) में आप दीपिका पादुकोण को एक्सरसाइज करते देख सकते है। दीपिका अपनी फिट बाॅडी को लेकर काफी मेहनत करती है। आप उनकी मेहनत का एक नजारा इस वीडियो में देख सकते है। इस वीडियो को उनकी ट्रेनर यस्मीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका एक्सरसाइज करती नजर आ रही है। आपको बता दे कि दीपिका हाल ही में एक लम्बी छुट्टी बिता कर लौटी है। उन्होने अपनी छुट्टियो के दौरान नया साल और अपना जन्मदिन भी मनाया। लेकिन अब वे वापस काम पर जूट गई है। और अपने परफेक्ट फिगर को पाने के लिए मेहनत कर रही है। उनका तंग कपडो वाला यह एक्सरसाइज वीडियो (Deepika padukone video) इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दीपिका पादुकोण को इस तरह मेहनत करते देख उनके फैंस तरह तरह के कमेंट भी कर रहे है। आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण की मुवी पद्मावत जिसका पहले नाम पद्मावती रखा गया था। इसी माह रिलीज होने वाली है।

यह भी देखें : प्रियंका चोपड़ा की हॉट फोटोज के बाद आया वीडियो, होश उड़ा देगी विदेशी हीरो की हरकत

इस मुवी में दीपिका पादुकोण के साथ उनके ब्वाॅयफ्रैंड रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी नजर आने वाले है। इस मुवी में दीपिका राजस्थान की एक रानी पद्मावती का किरदार निभा रही है। इस मुवी में उनके पति राजा रतन सिंह के रोल में शाहिद कपूर है। और रणवीर सिंह इस मुवी में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले है। हालाकि इस मुवी को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है। और इसे इसी माह रिलीज भी किया जाना है। लेकिन अभी भी इस मुवी को कई राज्यो में रिलीज होने का इंतजार है। आपको बता दे कि राजस्थान सहित कई राज्यो ने इस मुवी को ना रिलीज करने का फैसला किया है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

nia sharma twitt

निया शर्मा ने पद्मावत के​ विरोधियो का उडाया मजाक, ट्विट कर कहा कुछ ऐसा

टीवी के कलाकार निया शर्मा अक्सर चर्चा में बनी रहती है। निया शर्मा को शायद …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *