X

खुलेआम इश्क की हद: लड़की के प्राइवेट पार्ट्स को सहला रहा प्रेमी, देखें वीडियो

खुलेआम इश्क का इससे आपत्तिजनक सीन आपने कभी हमारे देश में नहीं देखा होगा। इस प्रेमी जोड़े ने भरी भीड़ के बीच एक—दूसरे को ऐसे डर्टी टच किया कि देखने वालों को आंखों पर यकीन नहीं हुआ। हालात ऐसे हो गए कि कई लोगों को शर्म के मारे आंखे नीचे करनी पड़ी। इस वीडियो में जो हरकतें यह प्रेमी जोड़ा कर रहा है उससे किसी की भी आंखें शर्म से झुक सकती हैं। प्रेमी ना केवल अपने प्रेमिका से चिपका रहा है बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी सरेआम छू रहा है और सहला रहा है। प्रेमी को मना करने की बजाय प्रेमिका उसका भरपूर साथ देती देखी जा सकती है।

देखें वीडियो: इस लड़की ने अपनी जींस में डाला हाथ और करने लगी अश्लील काम

Delhi Metro Video

 

देखें वीडियो: पिता को मां के साथ देखा, बेटे ने भी की वैसी ही हरकत

वर्तमान तकरीबन सभी आमजन ने मैट्रो में सफर मे सफर किया है जिसमें पति—पत्नि, युवक—युवतियां, दोस्त, प्रेमी युगल आदि है। लेकिन इस जोड़े की ऐसी हरकत जिससे सभी की आँखें शर्म् से झुक गई, ऐसी क्या की हरकत देखें वीडियो Delhi Metro Video में….


भारत जैसे सांस्कृतिक देश में इस तरह की घटना को देखकर किसी का भी शर्मसार होना लाजमी है। इस विडियो में जो शर्मनाक हरकत हो रही जिसको देखकर आपको ये लगेगा कि हमारे देश बढ़ते बलात्कार का कारण क्या है? इस तरह से खुले में सार्वजनिक स्थान पर यह जोड़ा ऐसी हरकत कर रहा है जिससे कि पाश्चात्य संस्कृति का अत्याधुनिक उदाहरण है।

देखें वीडियो: मरीजों को देखते ही कपड़े खोल देती है ये डॉक्टर,फिर करती है इलाज

अब आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह विडियो हमारे देश की राजधानी दिल्ली का है जिसमें मैट्रो ट्रेन में यह जोड़ा शर्मनाक हरकत कर रहा है जिससे देखकर आप भी मैट्रो ट्रेन में सफर करना छोड़ देंगे। हालांकि कथित तौर पर प्रेमी जोड़ा माना जा रहा है। क्या सार्वजनिक स्थान पर इस तरह हरकत करना उचित है या जो वेबसाइट्स इस विडियो को अपलोड कर रही इससे आम जनता में क्या मैसेज जाता है।

Related Post
Leave a Comment