Home > Business > इन भारतीय कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जुलाई से हो जाएंगी महंगी

इन भारतीय कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जुलाई से हो जाएंगी महंगी

नई दिल्ली। अगर आप कार लेने का प्लान कर रहे है तो आपके लिए यह बिल्कुल परफेक्ट टाइम है। जर्मनी कार निर्माता कंपनी ऑडी के अपनी कारों के दामों में कमी करने के बाद ऑटो कंपनी फोर्ड इंडिया जबरदस्त डिस्काउंट (Discount on cars) दे रही है। कार निर्माता कंपनी फोर्ड इंडिया जीएसटी के तहत नई कर दरों का लाभ कस्टमर्स तक पहुंचाने के लिए अपनी कारों पर 30 हजार रूपए की छूट दे रही है।

Discount on cars
Discount on cars

छूट दिए जाने वाली कारों में फोर्ड की कंपैक्ट एसयूवी इकोस्पोर्ट, सेडान एस्पायर और हैचबैक फिगो शामिल है। आपको बतादें जीएसटी 1 जुलाई से लागू होने जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, फोर्ड कंपनी इकोस्पार्ट कार में 20हजार से 30हजार रूपए तक की छूट दे रही है। यानी अब एसयूवी दिल्ली के एक्सशोरूम में 7.18 लाख रूपए से लेकर 10.76 लाख रूपए के बीच में बिकेगी। साथ ही फीगो एवं एस्पायर के दामों में भी कटौती की गई है। यह कारें 10000 से 25000 रूपए तक सस्ती हो गई है। अब फीगो की कीमत 4.75 लाख रूपए से 7.73 लाख रूपए के बीच होगी वहीं एस्पायर सेडान 5.44 लाख रूपए से 8.28 लाख रूपए के बीच बिकेगी।

यह भी पढ़े : यूपी बोर्ड जारी करने वाला है अपनी 12वीं बोर्ड कक्षा का रिजल्ट, यहां जाने रिजल्ट की तारीख

कारों की कीमतों में कमी करने के बाद फोर्ड इंडिया के बिक्री उपाध्यक्ष विनय रैना ने कहा कि जीएसटी के वास्तविक तौर पर लागू होने से पहले अपने कस्टमर्स को अनुमानित लाभ देने पर हमें खुशी हो रही है। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते जर्मन कार निर्माता कंपनी ऑडी ने अपनी कारों की कीमतों में 10 लाख रूपए तक की कटौती की है।

Champone C1 Mobile की फ्लैश सेल 501 रुपए में मिलेगा 4जी स्मार्टफोन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

ऑडी इंडिया में ए3 सेडान से लेकर ए8प्रीमियम सेडान कारें बेचती है जिनके दाम 30.5 लाख रूपए से लेकर 1.15 करोड़ रूपए तक है। साथ ही जर्मन लक्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ने जीएसटी लाभ समेत 12 फीसदी डिस्काउंट देने की बात कही थी। साथ मर्सिडीज बेंज भी इंडिया में अपने प्रोडक्ट्ड पर 7 लाख रूपए तक की कमी करने की घोषणा कर चुकी है।

पार्वती का रोल करने वाली एक्ट्रेस सोनारिका की ये अदाएं देख दंग रह जाएंगे आप

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

bajaj quadricycle qute car

बजाज की कार Bajaj Qute होगी जल्द लांच, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। हर किसी का सपना होता है कि उसके पास कार हो। महंगी, लग्जरी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *