Home > Bollywood > शादी के 17 साल बाद अलग हुए फरहान-अधुना, जानें क्यों पड़ी रिश्ते में दरार

शादी के 17 साल बाद अलग हुए फरहान-अधुना, जानें क्यों पड़ी रिश्ते में दरार

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता, फिल्मकार फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) एवं उनकी पत्नी अधुना भबानी आखिरकार अधिकारिक रूप से अलग हो गए। शादी के 17 साल बाद यह जोड़ी एक दूजे से जुदा हो गई। आपको बतादें दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दायर की थी। बांद्रा फैमिली कोर्ट ने सोमवार को तलाक की मंजूरी दे दी। फरहान एवं अधुना के दो बेटियां शाक्या एवं अकीरा है। रिपोर्टस के अनुसार, दोनों बेटियां मां अधुना के साथ रहेगी। हालांकि फरहान जब चाहे अपनी बेटियों से मिल सकते है। दोनों चाहते है कि उनके तलाक का असर बच्चों की परवरिश पर नहीं पड़े।

Farhan Akhtar
Farhan Akhtar

अभिनेता के वकील फैजा श्रॉफ गर्ग का कहना है कि आपसी सहमति से लिए गए तलाक को बांद्रा फैमिली कोर्ट ने स्वीकृति दे दी। गौरतलब है कि फरहान एवं अधुना ने 3 साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2000 में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘दिल चाहता है’ के दौरान हुई थी। बताया जा रहा है कि फरहान एवं अधुना के बीच आई दूरियों की वजह श्रद्धा कपूर व फरहान के बीच की नजदीकियां है। मीडिया में इनके साथ रहने की भी खबरें आई थी जिसे श्रद्धा के पिता ने नकारा था। फरहान और श्रद्धा की जोड़ी फिल्म रॉक ऑन 2 में नजर आई थी। यह फिल्म पिछले साल नवंबर में रिलीज हुई थी। वहीं यह भी चर्चा है कि अधुना इन दिनों डीनो मोरिया के भाई निकोलो को डेट कर रही है।

Three's Company #BestBirthdayParty

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

गौरतलब है कि फरहान अख्तर ने फिल्म दिल चाहता है से बतौर डायरेक्टर फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। फरहान ने पहली बार फिल्म रॉक ऑन में एक्टिंग की। फरहान जिदंगी मिलेगी ना दोबारा, भाग मिल्खा भाग, शादी के साइड इफेक्ट्स, दिल धड़कने दो, वजीर, रॉक ऑन 2 जैसी कई दमदार फिल्मों जलवा दिखा चुके है। फिल्म भाग मिल्खा भाग से फरहान ने खूब फेम बटोरी। फरहान इस साल लखनऊ सेंट्रल में नजर आएंगे। देखना यह है कि तलाक का असर फरहान की अपकमिंग पर पड़ता है या नहीं।

loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Dishani Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी करेंगी बॉलीवुड मूवीज, देखिए स्टाइलिश लुक

मुंबई। बॉलीवुड डिस्को डांसर और मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का अभी फिल्मों में जलवा बरकरार …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *