Home > Viral > Photos > सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना इस महिला को पड़ा इतना भारी, पढ़े चौकाने वाली खबर

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना इस महिला को पड़ा इतना भारी, पढ़े चौकाने वाली खबर

इस्लामिक देशो में महिलाओं पर किस तरह के प्रतिबंध है इसकी खबरे तो आए दिन हम सुनते ही रहते है। कुछ इस्लामिक देशो में आम तौर पर महिलाओं को पर्दे में रखने का रिवाज है। पर्दा ना हो तो भी तन को पूरी तरह से ढ़कने वाले कपडे पहनने पर ही महिला को इज्जत दी जाती है। कम कपडे पहनने या फिर कम कपडो मे फोटो खीचवा कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने पर भी प्रतिबंध है। ऐसे ही एक मामले में ईरान की एक महिला बाॅडीबिल्डर (female bodybuilder) को सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालने के चलते जैल की हवा खानी पडी है।

female bodybuilder

यह भी देखें : लड़की गई अंडरगारमेंट खरीदने तो सेल्समैन ने की ऐसी हरकत, देखें चौंकाने वाला वीडियो

खबरो के अनुसार ईरान की इस महिला बाॅडीबिल्डर (female bodybuilder)  का नाम शिरीन नोबाहारी है। ये महिला एक पैशेवर बाॅडीबिल्डर है जिसने अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी प्रतियोगिता में भाग लिया है। ये अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मसल्स की फोटो डालती रहती थी। हालहि में उन्होने फिर अपनी मसल्स की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके चलते ईरान में उनपर मुकदमा दायर कर दिया गया। उन पर यह आरोप लगाया गया कि उन्होने जो फोटोज शेयर की है वे नग्नता की श्रेणी में आती है। अदालत में केस के फैसले में उनपर 50 यूरो का जुर्माना लगाया गया। इन जुर्माने को ने भरने की सूरत में उन्हे जैल जाना पडता। यह महिला बाॅडीबिल्डर 50 यूरो का जुर्माना नही भर पायी। जिसके चलते इन्हे जैल जाना पडा।

female bodybuilder

यह भी पढ़े : यह लडकी इन्टरनेट पर बैच रही है अपना कुवांरापन , जानिए क्यों

गौरतलब है कि ईरान में महिलाओ को खेलो में हिस्सा लेने की तो आजादी है। पर साथ ही एक शर्त भी है। खेलने के दौरान ईरान की महिला खिलाडी को अपने पूरे तन को ढ़क कर रखना होता है। बताया जा रहा है कि शिरीन नोबाहारी (female bodybuilder) और एक अन्य महिला खिलाडी को इससे पहले पिछले साल भी फोटोज सोशल मीडिया पर डालने के चलते चेतावनी दि गई थी। लेकिन इस बार तो फोटोज पोस्ट करने के लिए इस महिला खिलाडी को जैल ही जाना पडा।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

Ragini MMS returns video

रागिनी एमएमएस रिर्टन के पहले पोस्टर ने ही मचाई सनसनी, देखें अब तक के सबसे बोल्ड फोटोज

इन दिनो मनोरंजन जगत में एक अलग ही ट्रैंड चल रहा है। फिल्मो और टीवी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *