X
    Categories: Ajab Gajab

यहां पुरुष मुफ्त में बना सकते हैं संबंध, पर ये होती है शर्त

वेश्यावृती के व्यवसाय को दुनियां के सबसे पुराने व्यवसायों में से एक माना जाता है। प्राचीन समय में भी ऐसे उल्लेख मिलते है जिनमें वेश्याओं व वेश्यावृती के बारे में जानकारी मिलती है। आज भी दुनिया भर में यह व्यवसाय उपलब्ध है। भारत समेत दुनियां के कई देशों मेे यह गैरकानूनी है वही विश्व के कई ऐसे देश भी है जहां वेश्यावृती को कानूनी मान्यता प्राप्त है। लकिन इनमें जाने वाले अक्सर ये कहते भी सुने गये है कि वेश्यालय जाने में पैसे बहुत खर्च होते है।

चेकोस्लोवाकिया में एक ऐसा वेश्याघर है जिसके बारे में सुनकर आप चौक जाएगे। क्योकि यहां मुफ्त में कोई भी वेश्याओं से शारिरिक संबध बना सकता है। यह वेश्यालय चेकोस्लोवाकिया में है। यहां पर हर शाम ग्राहकों की भीड लगती है। वेश्याओं पर बोली लगती है। पर यदि कोई यहा मुफ्त में शारिरिक सुख अठाना चाहता है तो उसका भी यहा पर इंतजाम है।

दरसअल यहां पर आने वाले ग्राहकों को ये वेश्याएं मुफ्त में भी शारिरिक संबंध बनाने की इजाजत दे सकती है, पर इसके लिए उनकी एक शर्त हेाती है। शर्त ये होती है कि शारिरिक संबध बनाने के दौरान ग्राहक की यहां की वेश्या के साथ एक वीडियो टेप बनाई जाएगी। इतना ही नही ग्राहक से ये वादा भी लिया जाता है कि यदि बाद में कोई अन्य ग्राहक इसे देखना पंसद करे तो वे इसे दिखा भी सकती है। इस तरह ग्राहक यहां बिना पैसे के शाारिरिक सुख तो भाग सकते है लकिन इसके बदले उन्हे जो देना पडेगा वह भी कम कीमती नही है। क्योकि यह वीडियो टेप बाद में अन्य ग्राहको को दिखाई जाएगी इसलिए इस आॅफर को लेने वाले ग्राहक को दस बार सोचना पडता है। लेकिन इस तरह की शर्त होने के बाद भी इस वेश्यालय में कई लोग ऐसे है जो यह करने को तैयार रहते है।

This post was last modified on अक्टूबर 10, 2016 1:47 अपराह्न

Related Post
Leave a Comment