Home > Ajab Gajab > यहां पुरुष मुफ्त में बना सकते हैं संबंध, पर ये होती है शर्त

यहां पुरुष मुफ्त में बना सकते हैं संबंध, पर ये होती है शर्त

वेश्यावृती के व्यवसाय को दुनियां के सबसे पुराने व्यवसायों में से एक माना जाता है। प्राचीन समय में भी ऐसे उल्लेख मिलते है जिनमें वेश्याओं व वेश्यावृती के बारे में जानकारी मिलती है। आज भी दुनिया भर में यह व्यवसाय उपलब्ध है। भारत समेत दुनियां के कई देशों मेे यह गैरकानूनी है वही विश्व के कई ऐसे देश भी है जहां वेश्यावृती को कानूनी मान्यता प्राप्त है। लकिन इनमें जाने वाले अक्सर ये कहते भी सुने गये है कि वेश्यालय जाने में पैसे बहुत खर्च होते है।

free relation

चेकोस्लोवाकिया में एक ऐसा वेश्याघर है जिसके बारे में सुनकर आप चौक जाएगे। क्योकि यहां मुफ्त में कोई भी वेश्याओं से शारिरिक संबध बना सकता है। यह वेश्यालय चेकोस्लोवाकिया में है। यहां पर हर शाम ग्राहकों की भीड लगती है। वेश्याओं पर बोली लगती है। पर यदि कोई यहा मुफ्त में शारिरिक सुख अठाना चाहता है तो उसका भी यहा पर इंतजाम है।

free relation

दरसअल यहां पर आने वाले ग्राहकों को ये वेश्याएं मुफ्त में भी शारिरिक संबंध बनाने की इजाजत दे सकती है, पर इसके लिए उनकी एक शर्त हेाती है। शर्त ये होती है कि शारिरिक संबध बनाने के दौरान ग्राहक की यहां की वेश्या के साथ एक वीडियो टेप बनाई जाएगी। इतना ही नही ग्राहक से ये वादा भी लिया जाता है कि यदि बाद में कोई अन्य ग्राहक इसे देखना पंसद करे तो वे इसे दिखा भी सकती है। इस तरह ग्राहक यहां बिना पैसे के शाारिरिक सुख तो भाग सकते है लकिन इसके बदले उन्हे जो देना पडेगा वह भी कम कीमती नही है। क्योकि यह वीडियो टेप बाद में अन्य ग्राहको को दिखाई जाएगी इसलिए इस आॅफर को लेने वाले ग्राहक को दस बार सोचना पडता है। लेकिन इस तरह की शर्त होने के बाद भी इस वेश्यालय में कई लोग ऐसे है जो यह करने को तैयार रहते है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

cheated wife

प​ति को फोटो भेजना इस महिला को पडा भारी, पति ने फोटो देखते ही ले लिया तलाक, देखें और बताए कारण

यह दुनिया भी अजीब बातो और हादसो से भरी हुई है। इस दुनिया में आप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *