Home > Bollywood > Ghoomar Dance: दीपिका के घूमर डांस को टक्कर दे रहीं ये छोरियां, देखें वायरल वीडियोज

Ghoomar Dance: दीपिका के घूमर डांस को टक्कर दे रहीं ये छोरियां, देखें वायरल वीडियोज

पद्मावती मूवी का विरोध तो आज पुरे देश में हो रहा है, विरोध के चलते इसी मूवी का गाना अचानक ही सुर्खियों में आ गया है। दीपिका का घूमर डांस वीडियो युवाओं को खूब रास आ रहा है। यूट्यूब पर भी डांस ग्रुप्स रोजाना नए- नए घूमर डांस वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। हम आपको दिखाते हैं कि कैसे डांस क्रेजी लड़कियां और लड़के Ghoomar Dance कर रहे हैं:

Ghoomar dance
Ghoomar dance (Image source: Deep Brar)

 

इस मूवी का विरोध राजपूत करनी सेना ने किया। करनी सेना का कहना है की जो घूमर गाने में दीपिका पादुकोण डांस कर रही है वह डांस पद्मावती माँ नहीं करते थे।

यूट्यूब पर आये दिन लड़किया गाने पर अपने-अपने अंदाज में डांस कर रही है। ये डांस युवा पीढ़ी पसंद कर रही है और युवाओं का मनोरंजन हो रहा है।

लड़कियां ऐसा डांस कर रही है की देखने वालों के होश उड़ जाते हैं। आजकल Ghoomar Dance लड़कियों में देखने का ज्यादा क्रेज है।

ये डांस हर जगह यानी की शादियों में तो धूम मचा रहा है और युवा लड़कियां अपने- अपने अंदाज में डांस कर रही हैं।

राजनेता मुलायम सिंह की बहू ने भी इसे गाने पर डांस किया है। इस पर भी विवाद हो गया है।

इस वीडियो में गर्ल्स राजपूती ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसे खूब पसंद किया जा रहा है। Ghoomar Dance में तो लड़कियां राजपूती ड्रेस और गहने उपयोग में ले रही हैं। आप जानते हैं कि आजकल भारी ड्रेस और गहने काम पहनना पसंद किया जा रहा है। लेकिन फिर भी इस गाने में डांस करने के लिए ये सब कर रही हैं।

वैसे राजपूती ड्रेस और गहने भारी होते हैं लेकिन डांस में पूरी राजपूती संस्कृति दिखाने की होड़ में लड़कियां गहने, लिबास सब यूज कर रही हैं।

राजस्थान का लोक नृत्य भी ghoomar dance है। ये नृत्य औरतों के समूह में किया जाता है। राजस्थान में यह लोकनृत्य बेहद पसंद किया जाता है और इसे सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है।

loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

padmavat supreme court

पद्मावती का भव्य ट्रेलर रिलीज, पलक झपकने का मौका नहीं देगा यह ट्रेलर

पिछले कुछ समय से संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘‘पद्मावती‘‘ की काफी चर्चा हो रही …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *