Home > Ajab Gajab > इस महिला को लगी भूतों से संबंध बनाने की आदत, जी​वित पुरुषों से करती है नफरत

इस महिला को लगी भूतों से संबंध बनाने की आदत, जी​वित पुरुषों से करती है नफरत

आज के आधुनिक युग में गर्लफ्रैंड या बाॅयफ्रैंड बनाना बुरा नही माना जाता। इसे बहुत ही स्वभाविक रुप से लिया जाता है। एक पुरुष कई महिलाओ से दोस्ती रख सकता है। और यही बात महिलाओ पर भी लागू होती है। लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर कभी कभी लोग कुछ ऐसा भी कह देते है। जिस पर विश्वास करना जल्दी से संभव नही हो पाता। आज हम आपको ऐसी ही कुछ महिलाओ के बारे में बता रहे है। जिन्होने अपनी लव लाइफ को लेकर ऐसे दावे किए है जिसे जो भी सुनता है शकते में आ जाता है। इन महिलाओ का दावा है कि उनके संबध भूतों (ghost boyfriend) से रहे है।

ghost boyfriend

यह भी देखें : दंगल वाली फातिमा सना शेख का यह हॉट रुप देखकर फैंस हैरान, आप भी देखें ये वायरल फोटोज

ऐसा ही एक दावा इंग्लैड की एक महिला एमेथिस्ट रेम ने किया है। लेकिन इनका दावा कुछ ज्यादा ही चैकाने वाला है। इनका दावा है कि उनके 20 भूतों से संबध (ghost boyfriend) रह चुके है। एमेथिस्ट रेम ने एक टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया की अब तक उनके 20 से भी ज्यादा भूत प्रेमी रह चुके है। यहां तक की जब उनके बाॅयफ्रैंड को उनके भूतों के साथ संबध के बारे में पता चला तो उनका ब्रेकअप हो गया। इस महिला का कहना है कि वह अब किसी पुरुष पर विश्वास नही कर सकती। और किसी भूत या प्रेत आत्मा के साथ ही जिदंगी बिताना चाहती है। इनका कहना है कि उन्हे प्रेतात्मा के साथ ज्यादा संतुष्टि मिलती है। एमेथिस्ट रेम पेशे से स्प्रिचुअल गाइडेंस काउंसलर है। और उनके इस दावे ने  हंगामा खडा कर दिया है।

 

यह भी पढ़े : अपने से आधी उम्र की लड़कियो के साथ अफेयर के चलते चर्चा में है ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी

इसी तरह के एक और मामले में एक और महिला ने भी कुछ ऐसा ही दावा किया है। लंदन में रहने वाली सियान का दावा है कि उन्होने भूत के साथ संबंध बनाए हैं। उनके अनुसार अपने बाॅयफ्रैंड से बे्रकअप के बाद ये एक कस्बे में एक काॅटेज मे रहने लगी थी। यहा पर एक पुरानी फोटो थी जो एक सुंदर युवक की थी। इसके बाद इस महिला को अक्सर अपने बाॅयफ्रैंड के साथ मिलन के सपने आने लगे।

ghost boyfriend
ghost boyfriend

 

लेकिन एक रात जब उनकी नींद खुली तो उनके बैंड पर वह फोटो वाला लडका था। वह इसे सपना समझ कर जाने लगी लेकिन उन्हे पीछे से छूने का अहसास होने पर यकीन हुआ की यह सपना नही है। इसके बाद अक्सर इस भूत ने इनके साथ संबध बनाये। हालाकि इनका दावा है कि इनकी और भूत की कभी बात नही हुई। लेकिन भूत ने टेलीपैथी के जरिए उनसे बात की । हालाकि इस तरह के दावो की पुष्टि की जाना तो संभव नही है। लेकिन इन महिलाओ के इस तरह के दावो ने एक बहस तो छेड ही दी है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

hangover cure tips

हैंगओवर : जानिए क्या करते है दुनिया भर के लोग इसे उतारने के लिए

रातभर पार्टीज में मस्ती करने के बाद अकसर सुबह एक बडी समस्या का सामना करना …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *