Home > Viral > Video > दोस्त की गर्लफ्रेंड से ये लड़का करवा रहा था मसाज, देखें फिर क्या हुआ

दोस्त की गर्लफ्रेंड से ये लड़का करवा रहा था मसाज, देखें फिर क्या हुआ

मसाज पार्लर में जो होता है वह कभी—कभार किसी के लिए बड़ी दुर्घटना का कारण भी बन जाता है। कभी कभार गलतफहमी से भी निजी जिंदगी में तूफान आ जाता है। कुछ लोग अपने पूर्वाग्रह के कारण भी शक और गलतफहमी का शिकार हो जाते हैं। कुछ तो पुलिस के हत्थे भी चढ़ जाते हैं और कुछ मीडिया की सुर्खियां बन जाते हैं। इस वीडियो में जो हुआ उसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।


 

एक लड़के को मसाज पार्लर में जाने के लिए मिलता है एक फ्री गिफ्ट वाउचर। जब वह इसे लेकर होटल के मसाज रूम में जाता है तो उसे पता नहीं होता है कि जो लड़की उसकी मसाज करेगी, वह उसके दोस्त की गर्लफ्रेंड होती है। वह लड़की भी उसे नहीं बताती है कि वह पहले से किसी लड़के के साथ रिलेशन में है।

Girlfriend massage prank

लड़का मसाज रूम में जाकर अपने कपड़े उतारने के लिए पूछता है। लड़की कहती है उसे कोई परेशानी नहीं। जैसे ही लड़का कपड़े उतार कर मसाज करवाने लगता है कि लड़की का बॉयफ्रेंड आ जाता है। इसके बाद शुरू हो जाता है तूफान। वीडियो में देखिए कैसे फ्री के मसाज वॉउचर के कारण तीनों में होता है घमासान।

girlfriend massage boyfriend
girlfriend massage boyfriend

तो देखा दोस्तों जिंदगी में कैसे—कैसे संयोग अनजाने में ही हो जाते हैं। हो सकता है ऐसा आपके साथ भी हुआ हो। अगर हां, तो हम तक भेज सकते हैं ऐसे ही हादसों का वीडियो या मैसेज के रूप में आपकी आपबीती। तो देर किस बात की जल्दी से हमारे फेसबुक पर शेयर कीजिए अपनी कहानी।

अपने फेसबुक पर ताजा खबरें, फोटो और वीडियो पाने के लिए लाइक करें IndiaKiNews का फेसबुक पेज

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

girl play

ये हसीना उंचे सैंडल और स्कर्ट में खेलती है फुटबाल,देखने वालों की लगती है भीड़

ये आम लोग भी जानते हैं कि फुटबाल ऐसा गेम है जो लड़कों के लिए …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *