Home > Ajab Gajab > यहां होता है मकान किराये के बदले जिस्म का सौदा, जानिए कौन करता है यह घिनौना काम

यहां होता है मकान किराये के बदले जिस्म का सौदा, जानिए कौन करता है यह घिनौना काम

हम अक्सर ऐसी खबरे पढते या सुनते रहते है। जहां पर लड़कियो की किसी मजबूरी का फायदा उठाकर लोग उनका शारीरिक शोषण (girl harassment) करते है। और यह भी एक कड़वी सच्चाई है कि समाज के हर वर्ग में या हर तरह के काम में लड़कियो को इस तरह की परिस्थिती का सामना करना पडता है। लेकिन क्या कभी आपने यह भी सुना है कि एक छत पाने के लिए लड़कियो को अपनी इज्जत का सौदा करना पडता है। लंदन के कुछ शहरो में इस तरह का चलन है। इन शहरो में लड़कियो को रहने के लिए मकान पाने के लिए मकान मालिक से यौन संबध बनाने पडते है। इस काम के लिए बकायदा विज्ञापन भी दिए जाते है।

girl harassment

यह भी देखें : बिकनी में दिखेगी टीवी की ये बहू, जानिए कौन है ये बोल्ड अंदाज परोसने वाली एक्ट्रेस

यह चलन आजकल लंदन के कुछ शहरो में हो रहा है। यहा पर मकान मालिक लड़कियो को मुफ्त में मकान किराये पर देते है। कहने को तो वे किरायेदार होती है लेकिन घर पर रहने के बदले उन्हे किराया नही देना होता। बल्कि घर में मुफ्त रहने के बदले उन्हे मकान मालिक के साथ यौन संबध (girl harassment) बनाने होते है। उनका शिकार ज्यादातर ऐसी लड़किया होती है जिनके पास रहने के लिए घर नही होता। साथ ही वे गरीब भी होती है। मतलब कि उनके पास किराया देने के लिए पैसे भी नही होते। ऐसी लड़कियो को ही येे मकान मालिक अपने यहां मकान किराये पर आॅफर करते है। और मकान के किराये के बदले उन्हे सैक्स का आॅफर देते है। जिन महिलाओं के पास कोई दूसरा विकल्प नही होता। वे इस तरह के जाल में फंस जाती है। हालाकि यह पूरी तरह से उनकी पंसद का मामला नो होकर मजबूरी का फायदा उठाना भी होता है।

 

यह भी पढ़े : बाहुबली 2 की बम्पर सफलता के बाद एक बार फिर पर्दे पर दिखेगा बाहुबली-देवसेना का रोमांस

आपको बता दे कि इस काम के लिए बकायदा विज्ञापन भी दिया जाता है। हालाकि इन विज्ञापनो में सीधे तौर पर तो यह बात नही लिखी जाती । लैकिन इनकी भाषा कुछ इस तरह की होती है, अप्रत्यक्ष रुप से इसे समझा जा सकता है। इस काम में कई वेबसाइट भी लगी है। जो इस तरह के मकान मालिको का विज्ञापन प्रसारित करती है। हालाकि कुछ लोग इसे लड़कियो की अपनी पंसद भी कह सकते है। लेकिन जिन लड़कियो के पास ना तो घर होता है और ना ही पैसे, उनके लिए यह सब एक प्रताडना (girl harassment) से ज्यादा कुछ नही है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *