Home > National > सऊदी अरब में मॉडल ने पहनी मिनी स्कर्ट, मचा बवाल, देखें वायरल वीडियो

सऊदी अरब में मॉडल ने पहनी मिनी स्कर्ट, मचा बवाल, देखें वायरल वीडियो

दुबई। सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसे लेकर सउदी अरब में बवाल मचा हुआ है। वीडियो एक खुदूद नाम की मॉडल का है। वीडियो में मॉडल टॉप के साथ मिनी स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही है। Girl in Saudi Arab वीडियो सऊदी के ऐतिहासिक माने जाने वाले उशायकिर किले में घूमने का है। यानी वीडियो में राजधानी रियाद के उत्तर में मौजूद नाज प्रांत के ऐतिहासिक उशायकिर किले में शूट किया गया जहां सुनसान गलियों में वह घूमती हुए दिख रही है।

Girl in Saudi Arab
Girl in Saudi Arab

 

वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो स्वयं मॉडल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। पहले मॉडल ने यह वीडियो स्नैपचैट पर पोस्ट किया। बाद में इसे यूट्यूब पर अपलोड किया गया। वीडियो पर आपत्ति जताते हुए कुछ लोग मॉडल की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो मॉडल को गिरफ्तार कर लिया गया है। विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि मॉडल ने रूढ़िवादी देश में ड्रेस कोड का उल्लंघन किया है। वहीं कुछ लोग खुदूद के समर्थन में उतरे है।

बड़े एक्टर की बहू ने कहा: खाना खाने के बजाय सेक्स करना पसंद करूंगी, देखें वीडियो

समर्थकों ने मॉडल की बहादुरी की तारीफ की है। आपको बतादें वीडिया में मॉडल ने जो छोटे कपड़े पहने है वह सऊदी के नियमों के खिलाफ हैं। वहां पर लड़कियों एव महिलाओं को सार्वजनिक जगहों पर लंबे एवं ढीले कपड़े ही पहनने की निर्देश है। वहां पर महिलाएं कम कपड़ों एवं खुले बालों में बाहर नहीं निकल सकती। साथ ही गाड़ी चलाने की भी मनाही है एवं अनजान पुरूषों से दूर रहना आवश्यक है। यहां पर लीक से हटकर कोई भी कार्य करने पर बवाल मच जाता है।

जुलाई—अगस्त में रिलीज होने वाली हैं ये एक्शन, बोल्ड, ड्रामा और हॉरर हॉलीवुड मूवीज

वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है। अब तक इसे 3 लाख से अधिक लोग देख चुके है। जानकारी के अनुसार सरकार मॉडल पर कार्रवाई की तैयारी में है। मामले को लेकर सऊदी अरब में एक महिला अधिकारी मॉडल से पूछताछ कर रही है।

क्या प्रसाद, भंडारे एवं लंगर पर लगेगा जीएसटी, पढि़ए पूरी खबर

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *