Home > Viral > Video > लड़कियों को किस करने के लिए इस पॉपुलर लड़के ने अपनाई गजब तकनीक, देखें वीडियो

लड़कियों को किस करने के लिए इस पॉपुलर लड़के ने अपनाई गजब तकनीक, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो, फोटोज वायरल होते रहते है। कभी प्रैंक वीडियो/फोटो वायरल होते है तो कभी रीयल। इन दिनों एक प्रैंक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गर्ल्स एक लड़के को किस करते हुए नजर आ रही है। दरअसल, लड़का कई गर्ल्स को चैलेंज देता है। यदि गर्ल्स चैलेंज (Girl Kiss Challenge) पूरा कर लेती है तो उन्हें लड़के को थप्पड़ मारना है और पूरा नहीं कर पाती है तो किस करना है।

Girl kiss challenge (Youtube Grab)

यह प्रैंक वीडियो सलील गुप्ता नामके लड़के ने अपलोड किया है। जिसमें वह गर्ल्स को एपल बाइट टास्क देता है। वीडियो में कई गर्ल्स एक-एक कर एपल को बाइट करने की कोशिश करती है लेकिन एक भी लड़की एपल को बाइट नहीं कर पाती है। ऐसा इसलिए क्योंकि चैलेंज के दौरान लड़कियों को एपल के बिना हाथ लगाए बाइट करना होता है।

मोनिका कैस्टेलिनो की फोटोज और वीडियो ने मचाया धमाल, यहां देखें

जबकि एपल को सलील एक स्टीक के सहारे हाथ से पकड़ कर लटकाता है। एपल को खाने में सभी लड़किया असमर्थ रहती है। ऐसे में चैलेंज हारने पर गर्ल्स को लड़के को किस करना होता है। वीडियो में गर्ल्स सलील को लड़के को किस करती हुई नजर आ रही है। इस तरह हर कोई सलील के इस अंदाज से हैरान है कि किस तरह Girl Kiss Challenge से किस करवाता है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर अक्सर प्रैंक वीडियो वायरल होते रहते है। पिछले दिनों सोशल साइट्स पर फिल्म बाहुबली-2 पर बने वीडियो खूब वायरल हुए थे। हाल ही में एक प्रैंक वीडियो वायरल हुआ जिसमें बॉलीवुड फिल्मों का डॉयलॉग बोला गया है। आओ कभी हवेली पे… इसमें लड़के के साथ साथ एक लड़की भी लड़कों को बोलती है कि चलो कभी हवेली भी।

आमिर खान की 3 इडियट्स मूवी का नया वर्जन, देखें मजेदार वीडियो

लड़के के साथ हवेली पर जाने के लिए कोई लड़की तैयार नहीं होती है वहीं लड़के साथ भी कोई भी लड़का हवेली पर जाने को तैयार नहीं होता है। वीडियो में कुछ लड़के कहते हुए नजर आते है कि यह प्रैंक वीडियो है। यह वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ था। अब तक इसे करीब 10 लाख लोग देख चुके है।

सलमान की ट्यूबलाइट का पहला ट्रेलर रिलीज, यहां जाने इस मुवी से जुडी कुछ मजेदार बातें

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *